Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsपेपर लीक मामले में कांग्रेस ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

पेपर लीक मामले में कांग्रेस ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

ऋषिकेश : नीट और यूजीसी नेट के पेपर लीक मामले में महानगर कांग्रेस कमेटी ने रेलवे रोड पर प्रदर्शन कर केंद्र सरकार का पुतला फूंका।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश सिंह एडवोकेट और पूर्व पीसीसी सदस्य संजय गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार सबसे बड़ी परीक्षा नीट और यूजीसी नेट के एग्जाम को बिना किसी फर्जीवाड़े के सुचारू रूप से संपन्न कराने में विफल रही है। मोदी सरकार ने वर्ष 2014 में युवाओं को दो करोड़ नौकरी प्रतिवर्ष देने का वादा किया था ।जब सरकार इतनी बड़ी परीक्षाएं ही पारदर्शिता से नहीं कर पा रही है तो इस सरकार में भविष्य को लेकर सपने देखना बड़ा धोखा है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य जयेंद्र रमोला, महंत विनय सारस्वत ने कहा कि नीट परीक्षा में एक कक्ष के भीतर 67 छात्रों के उच्चतम अंक आए, जिससे साबित हो गया है कि भाजपा शासित राज्य में नकल माफिया आज भी सक्रिय हैं।
प्रदर्शन में मदन मोहन शर्मा, ऋषि सिंघल, विजयपाल रावत, रुकम पोखरियाल, प्रवीण गर्ग, राजेश शाह, मुकेश जाटव, जगत सिंह नेगी, विजयलक्ष्मी शर्मा, मधु जोशी, हिमांशु जाटव, गौरव राणा, हरि सिंह नेगी, प्रवीण जाटव, अशोक शर्मा, संजय भारद्वाज आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments