Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeCoronavirusCorona Updates News: 17 देशी-विदेशी लोगों में मिला कोरोना संक्रमण, मचा...

Corona Updates News: 17 देशी-विदेशी लोगों में मिला कोरोना संक्रमण, मचा हड़कंप

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सोमवार को अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में 196 नए कोरोनो वायरस के केस मिले हैं। सक्रिय मामले बढ़कर 3,428 तक पहुंच गए हैं।

दुनिया के कई देशों में कोरोना के केस बढ़ने के साथ ही भारत में भी सतर्कता बढ़ा दी गई है। विदेश से आने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। एयरपोर्ट पर रैंडम कोरोना टेस्टिंग हो रही है। आज सोमवार को बिहार, दिल्ली, कोलकाता के एयरपोर्ट्स पर विदेश से आए कई लोग कोरोना संक्रमित मिले।

बिहार के बोधगया में 11 विदेशी कोरोना संक्रमित मिले हैं। विदेशी पर्यटक 24 दिसंबर को फलाइट्स से आए थे। इनमें एक इंग्लैंड और 10 म्यांमार व बैंकॉक के पर्यटक संक्रमित मिले हैं। सभी को आइसोलेट किया गया है। सभी के सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं।

कोलकाता एयरपोर्ट पर दो विदेशी कोविड पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमित यात्रियों में से एक 24 दिसंबर को दुबई से आया था जबकि दूसरा कुआलालंपुर, मलेशिया से आया था। दोनों के नमूने जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए।

दिल्ली एयरपोर्ट पर अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के कोरोना का नमूना परीक्षण के दौरान म्यांमार के चार अंतर्राष्ट्रीय यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती किया गया है और जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए उनके सैंपल लैब में भेज दिए गए हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट पर सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को तैनात किया जाएगा। अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि आने वाले शीतकालीन अवकाश के दौरान दिल्ली के कई सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तैनात किया जाएगा ताकि लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर सकें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments