Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh Newsमुख्य सचिव से ब्रिटिश उप उच्चायुक्त क्रिस्टीना स्कॉट की अध्यक्षता में प्रतिनिधिमण्डल...

मुख्य सचिव से ब्रिटिश उप उच्चायुक्त क्रिस्टीना स्कॉट की अध्यक्षता में प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट की

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: मुख्य सचिव  दुर्गा शंकर मिश्र से भारत में ब्रिटिश उप उच्चायुक्त सुश्री क्रिस्टीना स्कॉट की अध्यक्षता में आये प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट की। अपने संबोधन में मुख्य सचिव ने कहा कि प्रदेश में विदेशी निवेश आकर्षित करने के लिए सकारात्मक माहौल स्थापित किया गया है। कारोबारी सुगमता में उत्तर प्रदेश का देश में दूसरा स्थान है। निवेश प्रोत्साहन के उद्देश्य से राज्य सरकार ने आकर्षक सेक्टोरल नीतियां बनाई हैं। प्रदेश में बेहतर कानून-व्यवस्था, रोड कनेक्टीविटी, एयर कनेक्टीविटी के साथ इनवेस्टर फ्रेंडली माहौल है।

ब्रिटेन के निवेशकों को उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करते हुए उन्होंने कहा कि यहां औद्योगिक और व्यावसायिक गतिविधियों को संचालित करने की असीम संभावनाएं मौजूद हैं। उन्होंने आगामी अक्टूबर माह में प्रस्तावित ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी में सभी प्रतिनिधियों को आमंत्रित भी किया और सभी प्रतिनिधियों को ओ0डी0ओ0पी0 के उत्पाद भेंट किये।

इस मौके पर उप उच्चायुक्त सुश्री क्रिस्टीना स्कॉट ने प्रस्तावित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में प्रतिभाग करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर ब्रिटिश उच्चायोग के राजनीतिक और द्विपक्षीय मामले के प्रमुख रिचर्ड बार्लों सहित अन्य प्रतिनिधि तथा उ0प्र0 शासन की ओर से प्रमुख सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास नरेन्द्र भूषण, सीईओ इनवेस्ट यू0पी0 अभिषेक प्रकाश, एसीईओ इनवेस्ट यूपी  प्रथमेश कुमार सहित वरिष्ठ अधिकारीगण आदि उपस्थित थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments