Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi NCRदिल्ली: अस्पताल में लगी आग ने मचाई अफरा-तफरी

दिल्ली: अस्पताल में लगी आग ने मचाई अफरा-तफरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: लोक नायक (एलएनजेपी) अस्पताल में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। इससे अस्पताल में कुछ समय तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

इस दौरान किसी जनहानि की सूचना नहीं है। दिल्ली अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि ग्राउंड फ्लोर पर स्थित इमरजेंसी वार्ड में स्थित सेमिनार रूम में रखे चार्जिंग उपकरणों, बैटरियों, गद्दों और अन्य वस्तुओं में आग लग गई।

उन्होंने कहा कि हमें रात करीब 12.20 बजे कॉल पर एलएनजेपी हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड से आग लगने की सूचना मिली। मौके पर आग बुझाने के लिए छह गाड़ियां भेजी गईं। आग लगने से अस्पताल में अफरा-तफरी हो गई। अस्पताल प्रशासन ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

गांधी नगर में कपड़े की दुकान में आग लगी, लाखों का सामान राख

गांधी नगर में रघुवर पुरा-2 की गली नंबर 1 स्थित कपड़े की एक दुकान में आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की नौ गाड़ियां भेजी गईं। वहां किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है।

अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि कपड़ों के गोदाम के बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर, फर्स्ट फ्लोर और कपड़ों से अटी पड़ीं सीड़ियों पर आग लगने की सूचना मिली थी। इस दौरान 150 से 200 स्क्वायर यार्ड्स क्षेत्रफल में आग लगी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments