Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनजीबाबाद विधान सभा में ऑक्सीजन बेड व वेंटिलेटर की मांग की

नजीबाबाद विधान सभा में ऑक्सीजन बेड व वेंटिलेटर की मांग की

- Advertisement -
0
  • विधायक तसलीम ने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नजीबाबाद विधान सभा क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए विधायक तसलीम अहमद ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर नजीबाबाद विधान सभा क्षेत्र में ऑक्सीजन की आपूर्ति कराने, आक्सीजन सिलेन्डर समेत 400 बेड, दवाई एंव वेंटिलेटर युक्त 100 बैड की सुविधा शीघ्र कराने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में विधायक तसलीम अहमद ने अवगत कराया कि प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे भारत देश में कोरोना महामारी भयावह रूप ले चुकी है। नजीबाबाद विधान सभा क्षेत्र में भी कोरोना बीमारी के चलते प्रतिदिन मौतें हो रही है।

जनपद के निजी एंव सरकारी अस्पतालों में मरीजो को बैड व ऑक्सीजन सिलेन्डर नहीं मिल पा रहें है। जिसके चलते नजीबाबाद विधान सभा क्षेत्र में चिकित्सा सुविध पूरी से चरमरा गई है। उन्होने इस गंभीर समस्या के प्रति ध्यान दिलाते हुए ऑक्सीजन की आपूर्ति कराने, आक्सीजन सिलेन्डर समेत 400 बेड, दवाई एंव वेंटिलेटर युक्त 100 बैड की सुविधा शीघ्र उप्लब्ध कराने का आदेश सम्बंधित अधिकारी को देने की मांग की। ताकि बढ़ते कोरोना के प्रकोप को कम किये जाने में मदद हो सके और अधिक से अधिक लोगो की जान बचाई जा सके।

बता दें कि तसलीम अहमद बीमारी के चलते दिल्ली सरगंगा अस्पताल में भर्ती है। इसके बावजूद विधानसभा क्षेत्रवासियों के लिए फिक्रमंद नज़र आए। उन्होंने रमजान माह में सहरी और इफ्तार के समय सुचारू बिजली दिये जाने को लेकर ऊर्जा मंत्री को पत्र लिखा था।

ऊर्जा मंत्री ने उनकी मांग स्वीकार कर स्थानीय विद्युत अधिकारियों को सहरी और इफ्तार के समय बिजली कटौती ना करने के निर्देश दिए थे। अब कोरोना महारी को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। विधायक तसलीम ने फोन पर जानकारी देते हुए कहा कि वह पत्र भेजकर औपचारिता पूरी नहीं कर रहें है बल्कि समस्या का समाधान कराने के लिए प्रयास रत है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नजीबाबाद विधानसभा में चिकित्सा संबंधी समस्याओं का भी समाधान कराया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments