Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliव्यापारियों के लिए राहत पैकेज को दो दिसंबर को प्रदर्शन

व्यापारियों के लिए राहत पैकेज को दो दिसंबर को प्रदर्शन

- Advertisement -
  • कोरोना काल में चरमराई व्यवस्था सुधारने की मांग

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने कहा व्यापारियों की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए राहत पैकेज की मांग को दो दिसंबर को प्रदेश व्यापी आंदोलन किया जाएगा।

शनिवार को शामली शहर के सुभाष चौक स्थित संगठन के मुख्यालय पर बैठक में प्रदेशध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने कहा प्रांतीय कार्यकारिणी द्वारा लिए गए निर्णय की जानकारी पदाधिकारियों को दी। जिसमें कोविड-19 के कारण प्रदेश के व्यापारियों की चरमराई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने को व्यापारियों के लिए आर्थिक राहत पैकेज जारी करने की मांग को चलाए जा रहे आंदोलन के दूसरे चरण में व्यापारी दो दिसंबर बुधवार को प्रदेश भर के सभी जिलों व नगरों में काली पट्टी बांधकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

उन्होेंने कहा कि अंत तक सरकार किसी भी प्रकार की राहत पैकेज की घोषणा नहीं करती है तो अगले माह व्यापारी आर्थिक राहत पैकेज की मांग के प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे और लखनऊ व दिल्ली के लिए कूच करेंगे। अब आर्थिक राहत पैकेज मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा। क्योंकि सरकार व्यापारियों के लिए गंभीर नहीं है जबकि देश के व्यापारियों के दिए टैक्स से ही सरकार चलती है।

आर्थिक राहत पैकेज के तहत व्यापारियों के 3 माह के बिजली के बिल की माफी तथा 3 माह का बैंकों का ब्याज 3 माह की बैंकों की ईएमआई की माफी के साथ-साथ कमर्शियल विद्युत दरों को घरेलू विद्युत दरों के बराबर करने तथा व्यापारियों स्टॉक के बीमा की जिम्मेदारी सरकार की हो, मंडी समिति शुल्क समाप्त करने की मांग की जाएगी।

बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री सुभाष चंद धीमान, नरेंद्र अग्रवाल, कंवरवीर कांबोज, सूर्यवीर सिंह, रवि संगल, पवन गोयल, आशु पुरी, मनोज मित्तल, अमित गर्ग, गौरव बंसल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments