Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarजिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट व अभद्रता की

जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट व अभद्रता की

- Advertisement -
  • समर्थकों ने किया हंगामा, पुलिस से की हमलावरों पर कड़ी कार्यवाही मांग

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: रविवार को नगर के बाजार में कुछ लोगों ने एक भाजपा के जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट और अभृता कि, वही मामले की सूचना पर जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों ने मौके पर पहुचकर जमकर हंगामा काटा और पुलिस से हमलावरो पर कड़ी कार्यवाही की मांग की पुलिस ने आक्रोशित समर्थकों को शांत कर हमलावरो की तलाश की मगर पुलिस को उनका कोई सुराग नही मिला, उधर पीड़ित जिला पंचायत सदस्य के हमलावरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रतनपुरी क्षेत्र के गांव लोहड्डा निवासी मनोज वार्ड 29 से भाजपा के जिला पंचायत सदस्य है। रविवार को मनोज खतौली के बड़ा बाजार से घर का सामान खरीद कर स्कूटी पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान जैसे ही मनोज स्कूटी लेकर ढाकन चौक के समीप पहुचें तभी रास्ते में खड़ी एक ठेले वाले को मनोज ने रास्ता छोड़कर साइड में लगाने की बात कही, जिस पर ठेले वाला बिफर गया। और उसने जिला पंचायत सदस्य से अभृता करनी शुरू कर दी, कुछ ही देर में ठेले वाले के और साथी मौके पर आ गये।

मनोज से अभद्रता और मारपीट शुरू कर दी, हैरत की बात तो यह है। कि ढाकन चौक का इलाका नगर का सबसे संवेदनशील माना जाता है। जिसकी वजह से यहां पुलिस चौकी की स्थापना की गयी थी। मगर उक्त पुलिस चौकी कभी भी पुलिस कर्मी मौजूद नही रहते है। लोगों का कहना है, की उक्त चौकी हर समय बन्द रहती है। सिर्फ रात के समय मे चौकी पर पुलिस कर्मी आते है।

वही जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट होती रही है। और चौकी पुलिस की मौजूदगी नही होने से बड़ा बवाल भी हो सकता था। उधर जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट की सूचना पर गांव से दर्जनों समर्थकों ने मौके पर पहुचकर जमकर हंगामा काटा, हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुचीं कोतवाली पुलिस ने आक्रोशित समर्थकों को समझाकर शांत किया, और हमलावरों की तलाश की, मगर पुलिस को हमलावरों का सुराग नही मिला था। पीड़ित जिला पंचायत सदस्य ने कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ घटना की तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

What’s your Reaction?
+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments