Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदीपक नाम के व्यक्ति ने बनवाए थे फर्जी आईडी कार्ड

दीपक नाम के व्यक्ति ने बनवाए थे फर्जी आईडी कार्ड

- Advertisement -
  • सिटी स्टेशन पर पकड़े गए फर्जी रेल कर्मचारियों ने किय खुलासा
  • डीआरएम आॅफिस का कर्मी बताने वाले व्यक्ति ने दिए थे आईडी कार्ड, तीनों दोषियों को भेजा जेल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सिटी स्टेशन पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए फर्जी रेल कर्मचारियों पर कार्यवाही कर शनिवार को जेल भेजा गया। पुलिस अधीक्षक रेलवे अपर्णा गुप्ता के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत तीन फर्जी रेल कर्मचारियों को पकड़ा गया था।

दरअसल, शुक्रवार को रेलवे सिटी स्टेशन पर वाणिज्य निरीक्षक गुरजीत सिंह और मुख्य टिकट पर्यवेक्षक सुनील द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान तीन अभियुक्तों को रेलवे का फर्जी अधिकृत पहचान पत्र के साथ पकड़ा। जोकि ज्वाइनिंग के लिए ही आ रहे थे। ऐसे में शनिवार को इन पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया। बता दें कि मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर निवासी 28 वर्षीय आशीष कुमार पुत्र जगपाल, 23 वर्षीय अनुज कुमार पुत्र विजयपाल निवासी रुकनपुर और 25 वर्षीय भोला पुत्र जिले सिंह निवासी रामडा थाना सिनौली खुर्द जिला पानीपत को चेकिंग के दौरान तीन फर्जी रेलवे आईडी कार्ड के साथ पकड़ा गया।

इन तीनों के अपराधिक हिस्ट्री की भी जीआरपी द्वारा जांच की जा रही है। साथ ही तीनों ने पूछताछ करते हुए जीआरपी पुलिस को बताया कि यह आईडी कार्ड उन्हें दीपक नाम के व्यक्ति द्वारा दिया गया था। जिसने खुद को डीआरएम आॅफिस दिल्ली का कर्मचारी बताया और आईडी कार्ड देकर मेरठ ज्वाइनिंग के लिए भेजने के लिए कहा। जीआरपी थाने के प्रभारी निरीक्षक विकय कांत सत्यार्थी ने बताया कि तीनों अभियुक्तों पर मुकदमा कर धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत जेल भेज दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments