Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatजूते की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान

जूते की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान

- Advertisement -
  • अग्निशमन कर्मियों ने पहुंच कर आग पर मुश्किल से पाया काबू

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर के बिनोली रोड फाटक के पास जूते की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दुकानदार को सूचना दी गई।वह मौके पर पहुंचा। वह बेहोश हो गया। अग्निशमन कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मुश्किल से आग पर काबू पाया। दुकानदार ने बताया वह अपनी सब जमा होगी इस आग ने गवां चुका।

आग लगने की घटना गुरुवार सुबह की है।नगर ने बिनौली रोड फाटक ने पास मित्तल शू स्टोर के नाम से नगर निवासी सचिन जैन पुत्र शिव कुमार जैन की दुकान है। वह दुकान खोलकर दुकान में बैठा था।तभी किसी कारण से दुकान में आग लग गई। दुकानदार जब तक कुछ समझ पाता, तब तक आग काफी जगह में फैल चुकी थी।

दुकानदार शोर मचाता हुआ बाहर की ओर भागा। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग नहीं बुझ सकी। दुकान में रखे जूते धू-धूकर जल उठे। आग की लपट दुकान ने दरवाजे के बाहर निकलकर उपर उठने लगी। आसपास के दुकानदार अपनी दुकान बंद कर दूर खड़े हो गए।

सूचना पर पुलिस पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने उदयपुर हर ब्रिगेड को सूचना आग बुझाने के लिए फार्म मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत की। उसके बाद आग पर काबू पाया गया। इस आग से दुकान के अंदर रखे लाखों रुपए के जूते, फर्नीचर व कई जरूरी सामान जलकर राख हो गया।

दुकान का शटर का कुछ हिस्सा भी जल कर नीचे गिर गया था। दुकान जलकर जर्जर हो गई थी।दुकान मालिक संजीव जैन ने बताया कि उसकी सबकुछ जमा पूंजी आग से राख बन गई। दूकान मलिक दहाड़ मारकर रो रहा था। लोग उसे सांत्वना दे रहे थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments