Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsछेड़छाड़ के विवाद को लेकर फायरिंग

छेड़छाड़ के विवाद को लेकर फायरिंग

- Advertisement -
  • बदमाश तमंचा ले जाते सीसीटीवी कैमरे में कैद

जनवाणी संवाददाता |

लिसाड़ीगेट: थाना क्षेत्र के बुनकर नगर में छेड़खानी को लेकर फायरिंग कर दी तमंचा ले जाते हुवे बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए मौके पर पहुची पुलिस ने घटना की जानकारी की और पूछताछ के लिए महिला समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र की एक कालोनी की रहने वाली किशोरी ने बताया 20 दिन से पड़ोस का रहने वाला युवक उससे छेड़छाड़ कर रहा था जिसका विरोध करने पर मोहल्ले के लोगों ने तहरीर देने से इनकार कर दिया था। सोमवार को सुबह के समय छेड़छाड़ का विवाद को लेकर किशोरी के भाई ने पड़ोसी युवक के घर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

गोलियों की आवाज सुनकर इलाके में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में तमंचा ले जाते हुए बदमाश कमरे में कैद हो गए। सूचना पर सीओ कोतवाली व लिसाड़ीगेट इंस्पेक्टर भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने महिला समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments