Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमहिलाओं के पर्स उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

महिलाओं के पर्स उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

- Advertisement -
  • पुलिस ने तीन शातिरों को धर दबोचा

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: वाहनों के साथ-साथ महिलाओं के पर्स आदि उड़ा ले जाने वाले गिरोह के 3 शातिरों को कोतवाली सदर बाजार पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक व महिला के उड़ाए गए पर्स में गये कागजात और मोबाइल आदि भी बरामद हुए हैं। साथ में थाना क्षेत्र की ही दो घटनाओं का भी इनसे खुलासा हुआ है।

शनिवार को एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि 4 अक्टूबर की देर शाम कल्लरहेडी निवासी सोनू पुत्र सत्यपाल सिंह न्यू मक्खन नगर कॉलोनी में दवा लेने आया था। जहां से उसकी एवेंजर बाइक चोरी हो गई थी। वहीं इसी दिन गागलहेड़ी निवासी डॉ अजय यादव भी अपनी पत्नी के साथ दिल्ली रोड सब्जी मंडी में खरीदारी करने गए थे। उनकी पत्नी का पास खड़ी स्कूटी पर रखा पर्स बाइक सवार तीन बदमाश उठाकर फरार हो गए थे।

बैग में उनकी पत्नी के दो एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, आधार कार्ड और दो मोबाइल भी थे। सूचना मिलने पर दोनों घटनाएं कोतवाली सदर बाजार पर दर्ज की गई और पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई और चोरी गए मोबाइल सर्विलांस पर लगाये गये। एसपी सिटी ने बताया कि शुक्रवार की देर रात क्राइम ब्रांच व कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोफिया स्कूल वाले रास्ते से चोरी गई बाइक सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments