Monday, May 27, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयूपी टीम के समर्थन में पहुंची सेंट जेवियर्स स्कूल की छात्राएं

यूपी टीम के समर्थन में पहुंची सेंट जेवियर्स स्कूल की छात्राएं

- Advertisement -
  • मैच के पहले दिन यूपी टीम के समर्थन में सरधना से पहुंची स्कूली छात्राएं
  • युवा खिलाड़ियों ने भी हाथों में पोस्टर लेकर यूपी टीम का किया समर्थन

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भामाशाह पार्क के मैदान पर खेले जा रहे रणजी ट्राफी मैच को लेकर आम जनता के साथ स्कूली छात्राओं व युवा खिलाड़ियों में भी उत्साह नजर आया। पहले दिन सरधना के सेंट जेवियर स्कूल की छात्राएं यूपी टीम के समर्थन में मैदान पर मैच देखने पहुंची। इसके साथ ही मैदान पर छोटे बच्चे यूपी टीम के खिलाड़ियों के नामों की तख्ती हाथों में लेकर बैठे दिखाई दिए। वहीं मैदान पर मैच देखने पहुंचे युवा खिलाड़ियों ने भी यूपी की टीम के समर्थन में जमकर हूटिंग की।

चार दिवसीय रणजी मैच के पहले दिन भामाशाह पार्क में बड़ी संख्या में यूपी टीम के समर्थक मैच देखने पहुंचे। इनमें शहर के स्कूली छात्रों से लेकर दूर देहात क्षेत्र के सरधना से आने वाली छात्राएं भी शामिल रही। एक ओर जहां स्कूली छात्रों ने यूपी टीम के खिलाड़ियों के सर्मथन में अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थी तो दूसरी ओर छात्राओं ने भी यूपी टीम के समर्थन में विक्टरी सिंबल के अपनी मंशा जाहिर की।

शिवम मावी की गेंदबाजी से प्रभावित दिखे युवा

लोकल ब्वॉय शिवम मावी के समर्थन में बड़ी संख्या में युवा दिखाई दिए। इस दौरान इन्होंने अपने हाथों में खिलाड़ियों के नाम की तख्तियां ले रखी थी तो कुछ युवा उड़ीसा टीम के खिलाड़ियों का भी हौंसला बढ़ाते नजर आए। हालांकि पहले दिन के शुरुआती कुछ ओवरों में यूपी के गेंदबाजों ने धारदार गेंदबाजी कर उड़ीसा के चार बल्लेबाजों को सस्ते में आउट कर दिया था, लेकिन जैसे जैसे धूप चढ़ी पिच बल्लेबाजी के लिए आसान होती गई।

04 17

जिसके बाद उड़ीसा की टीम बल्लेबाजों ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली। मैदान पर बड़ी संख्या में युवा खिलाड़ी भी मैच देखने पहुंचे। उन्होंने यूपी टीम के समर्थन में जमकर हूटिंग करने के साथ ही गेंदबाजों का हौसला बढ़ाया। इस दौरान शिवम मावी व सौरभ कुमार समेत यूपी के अन्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सराहा गया। युवाओं ने अपने प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों से जिस प्रदर्शन की उम्मीद की वह उस पर खरे उतरे।

सर्दी से बचाव के लिए खिलाड़ियों को दिया गुड़

मैच के पहले दिन मौसम ने भी दोनों टीमों का साथ दिया। पूरे दिन धूप खिली रही जिससे मौसम को लेकर जारी किए गए पूर्वानुमान को लेकर बना संशय समाप्त हो गया। मौसम विभाग ने 17-18 जनवरी को बारिश होनें की चेतावनी जारी की थी साथ ही लगातार पड़ रही सर्दी को लेकर भी पारा कम रहने की बात कही गई थी। लेकिन मंगलवार को खिली धूप ने इसे नकार दिया। वहीं दोनों टीमों के खिलाड़ियों को आयोजकों ने मुजफ्फरनगर से विशेष तौर पर मंगाया गया गुड़ खानें को दिया जिससे खिलाड़ियों को सर्दी से बचाया जा सके।

आयोजन टीम के सदस्य डा. योगेश कुमार ने बताया इस समय मेरठ में जबरदस्त सर्दी पड़ रही है। जिसको लेकर वह खुद मुजफ्फरनगर से विशेष तौर पर तैयार किए गए बिना मसाले वाले गुड़ को खिलाड़ियों के लिए लेकर आए है। कहा जाता है यह गुड़ काफी गर्म होता है जिसको खाने से सर्दी से बचा जा सकता है। खिलाड़ियों को लंच के समय खाने के बाद गुड़ परोसा गया। साथ ही चायकाल में खिलाड़ियों को गुड़ की चाय दी गई, खिलाड़ियों ने भी इसका जमकर लुत्फ उठाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments