Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutछुट्टी का दिन फिर भी शहर जाम

छुट्टी का दिन फिर भी शहर जाम

- Advertisement -
  • मुख्य चौराहे पर दिनभर रेंगते दिखे वाहन

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जाम से निजात दिलाने के ट्रैफिक पुलिस के सभी प्रयोग विफल साबित हो रहे हैं। रविवार छुट्टी के दिन भी शहर में वाहन की रफ्तार पर बे्रक लगा दिखा। शहर के मुख्य चौराहे पर दिनभार वाहन रेंगते दिखे। मिनटों का रास्ता घंटों में तब्दील हो गया। ऐसे में लोगों का सवाल ये है कि आखिर जाम से कब मुक्ति मिलेगी।

रविवार को छुट्टी के दिन भी लोगों को जाम से निजात नहीं मिली। शहर के भीतर हो या फिर बाहर, सभी मार्गों पर वाहन रेंगते नजर आए। दिल्ली रोड पर परतापुर के पास निर्माण कार्य के चलते वाहनों की कतारें लगी रहीं। पुलिसकर्मी यातायात सुचारु कराते तो कुछ देर बाद फिर वही स्थिति हो जाती।

घंटों तक वाहन चालक जाम से जूझते रहे। इस दौरान लोगों में नोकझोंक भी हुई। इसके अलावा बेगमपुल, जीरो माइल, टीपीनगर, फुटबॉल चौराहा, जली कोठी, रेलवे रोड चौराहा पर भी जाम से दो-चार होना पड़ा। इस दौरान कहीं पुलिसकर्मी दिखे तो कहीं राहगीरों के साथ ही वाहन चालक जाम खुलवाने में जुटे हुए थे।

दिनभार वाहनों की रफ्तार थमी दिखी। कई चौराहे पर ट्रैफिक सिर्फ चालान काटती दिखी। कई जगह हापुड़ रोड पर आरटीओ कट और एल-ब्लॉक के पास भी वाहनों के पहिये थमे रहे। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि लोगों को जाम से निजात दिलाने के प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ चौराहे पर जाम लगने की सूचना मिली थी। तत्काल टैÑफिक पुलिस को भेजकर जाम खुलवा दिया गया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments