Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsअपनी को-एक्टर 'मुन्मुम दत्ता' के साथ लंदन जाने की तैयारी में है...

अपनी को-एक्टर ‘मुन्मुम दत्ता’ के साथ लंदन जाने की तैयारी में है ‘जेठालाल’!

- Advertisement -
  • सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चस्मा’ में जेठालाल करने जा रहे है बबिता जी के साथ लंदन जाने की तयारी 

डिजिटल फीचर डेस्क |

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चस्मा एक दिलजस्प मोड़ पर है एक तरह शो में दया की एंट्री का सबको इंतज़ार है तोह वहीँ दूसरी तरफ इस बात का अभी तक कोई कन्फ़र्मेशन नहीं मिला है की क्या तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा की वापसी कब होगी तोह उसी बीच अब इस शो ने नया ट्विस्ट आया है जिसमे ये देखने को मिल रहा है की जेठालाल बबिता जी के साथ फ़्लर्ट करते नज़र आते है ये ही नहीं वो तोह उनके साथ लंदन जाने का भी प्लान बना रहे है।

जी हां सही सुना आपने…! जेठालाल बबीता जी के साथ लंदन जाना चाहता है। इस बात का खुलासा खुद जेठालाल ने किया है। सोशल मीडिया पर जेठालाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेठालाल अपने अंदाज में बबीता के साथ फलर्ट करता नजर आ रहा है। बबीता जेठा को बताती है कि वो अपनी फ्रेंड को लेने एयरपोर्ट जा रही है। उसकी फ्रेंड यूके में रहती है।

ये बात सुनकर जेठालाल कहता है कि उसके कई दोस्त लंदन में रहते हैं। अगर बबीता की दोस्त को कभी किसी चीज में जरूरत पड़े तो वो उनसे बात कर सकती है। ये बात सुनकर बबीता चुप रह जाती है। वहीं मौके का फायदा उठाते हुए जेठालाल कहता है कि वो बबीता के साथ लंदन जाना चाहता है।

जेठालाल कहता है कि वो दोनों मिलकर लंदन की अच्छे से सैर करेंगे। जेठालाल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। लोग सोशल मीडिया पर जेठालाल की जमकर मजाक बना रहे हैं।

वहीँ तारक मेहता का उल्टा चस्मा के फंस कहे रहे है की जेठालाल दयाबेन की गैरमौजूदगी में जेठालाल बिगड़ गया है। अब तो जेठा का परममित्र तारक मेहता भी उसके साथ नहीं है। ऐसे में जेठालाल पता नहीं कैसी कैसी हरकतें करेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments