Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवर, नगदी उड़ाई

दिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवर, नगदी उड़ाई

- Advertisement -
  • मौका पाकर दिन में ही वारदात को दिया अंजाम

जनवाणी संवाददाता |

रोहटा: थाना क्षेत्र के गांव किनौनी में बुधवार को चोरों ने दिन दहाड़े मकान में घुसकर लाखों की कीमत के जेवर चुरा ले गए। घटना वक्त मकान मालिक घर से बाहर किसी काम से गया हुआ था। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने थाने में चोरी के मामले को लेकर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार गांव किनौनी निवासी उदयवीर ‌सिंह पुत्र भागमल ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह पड़ौसी गांव भदौड़ा में किसी काम से गया हुआ था। जबकि उसका पुत्र भी खेत पर चला गया और उसकी पत्नी ऊपरी मंजिल पर काम रही थी। इसी दौरान घात लगाए बैठे चोरों ने मौका पाकर मकान में घुस गए।

इस दौरान दुस्साहसिक तरीके से चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए दिन दहाड़े नीचे मकान में से दो सोने की चेन, दो अंगूठी, झुमकी, कुंडल, गले का हार चुरा लिया। वारदात को अंजाम देकर चोर मौके से फरार हो गए।

प‌ीड़ित ने बताया कि करीब दस तोला सोना व एक किलो चांदी के जेवरात चोरी हो गए। वहीं, दिन दहाड़े मकान से लाखों की चोरी की घटना से गांव में सनसनी फैल गई।

चोरी के मामले को लेकर पीड़ित ने रोहटा थाना पुलिस को सूचना देकर अवगत कराया। जिसके बाद थाना पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उपेन्द्र सिंह का कहना है कि पीड़ित ने चोरी के मामले को लेकर तहरीर दे दी है। जांच की जा रह है जल्द घटना खुलासा किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments