Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSजानिए क्या 'यूपीए' में शामिल होगी शिवसेना?

जानिए क्या ‘यूपीए’ में शामिल होगी शिवसेना?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा यूपीए को कमजोर बताने के बाद शिवसेना कांग्रेस के घाव भरने का काम कर रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में यूपीए को लेकर बड़ा बयान दिया था।

राउत ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने एक बैठक में राहुल गांधी से बात की थी और कहा था कि उन्हें संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन यानी यूपीए को कांग्रेस के नेतृत्व में पुनर्जीवित करना चाहिए।

संजय राउत ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी से कहा था कि वे एक कदम और आगे बढ़ें और यूपीए को पुनर्जीवित करें। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि शिवसेना इसमें शामिल हो सकती है। शिवसेना फिलहाल तीन सदस्यीय गठबंधन सरकार का हिस्सा है।

राहुल गांधी आमंत्रित करते हैं तब शिवसेना यूपीए में शामिल होने पर करेगी विचार

क्या शिवसेना यूपीए में शामिल होगी इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने राहुल गांधी से कहा – सभी को आमंत्रित करें। लोग आकर शामिल नहीं होंगे।

शादी या समारोह में भी हमें निमंत्रण भेजना होता है। उन्होंने कहा कि आमंत्रण आने दीजिए, उसके बाद हम इस पर विचार करेंगे। मैंने यह बात शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को बता दी है।

राउत ने की राहुल की प्रशंसा

शिवसेना नेता ने राहुल गांधी की भी जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोग राहुल के बारे में सोचते हैं वह सही नहीं है। वह भी अच्छा सोचते हैं। उनकी पार्टी में कुछ कमियां जरूर है लेकिन वे अच्छे हैं। वह उन मुद्दों को हल करना चाहते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments