Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबढ़ती मंहगाई के विरोध में वकीलों ने किया प्रदर्शन

बढ़ती मंहगाई के विरोध में वकीलों ने किया प्रदर्शन

- Advertisement -
  • भाजपा साकार पर किसान विरोधी होने का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: मंगलवार को कचहरी परिसर में वकीलों की एक सभा आयोजित की गई। सभा में वकीलों ने डीजल, पेट्रोल व गैस की कीमतों को लेकर रोष व्यक्त किया और कहा है भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर पहुंच चुकी है। जिसके चलते लोगों की कमर टूट गई है। वकीलों ने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता इसका जबाब देगी।

रालोद युवा जिलाध्यक्ष एडवोकेट श्रीकांत गुर्जर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार किसान विरोधी है और किसानों का शोषण कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पर देश के लोगों को छलने का काम किया है। युवा नेता ने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता इसका जबाब देगी। रालोद के जिला महासचिव धर्मेंद्र काठा ने कहा कि डीजल ,पेट्रोल व रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं।

मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ने का काम किया है। उन्होेंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। इस अवसर पर वकीलों ने मंहगाई को लेकर भाजपा सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।

सभा में सोदान राठी, राकेश धामा, अमरपाल राणा, मनीष शर्मा, संजय तोमर, उदित प्रताप, अरविंद तोमर, सतेंद्र दाघड़, नीरज चौहान, इरफान कुरैशीसनुज राठी, सचिन चौधरी, कपिल, सोनू, आकाश गिरि, आरिफबेग व नदीम आदि वकील मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments