Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatगन्ना तौल क्रय केन्द्र पर लगी लंबी लाइन

गन्ना तौल क्रय केन्द्र पर लगी लंबी लाइन

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: नगर के पाठशाला रोड पर शुक्रवार को गन्ना तोल केंद्र पर गन्ना तुलवाने के लिए लंबी लाईन लग गई। जिसके चलते वहां जाम की स्थिति उतपन्न हो गई। जाम में सीएचसी का निरीक्षण करने जा रहे जिलाधिकारी भी फंस गए। उन्होंने जाम को लेकर नाराजगी व्यक्त की।

नगर के पाठशाला रोड स्थित गन्ना तोल केंद्र पर शुक्रवार को तोल शुरू हुई। तोल लगते ही गन्ना बुग्गी की लंबी लाईन लग गई। रोड पर करीब आधा किलोमीटर लंबी लाईन लग गई। किसानों का कहना था कि चीनी मिल द्वारा 15 दिन से तोल नहीं की थी। जिसके कारण किसानों का गन्ना खेतो में पड़ा हुआ था।

शुक्रवार को 15 दिन बाद तोल शुरू हुई तो किसानों में गन्ना तुलवाने की होड़ मच गई। जिसके चलते लंबी लाईन लग गई। गन्ने की बुग्गियों के चलते मार्ग पर जाम लग गया। जिस समय वहाँ जाम लगा हुआ था उसी समय जिलाधिकारी राजकमल यादव भी सीएचसी का निरीक्षण करने के लिए वहां से गुजरे, लेकिन वह भी जाम में फंस गए। उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने जाम खुलवाने का प्रयास किया।

जिलाधिकारी के जाम में फंसने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया, जिसके बाद ही वह वहां से निकल सकें। मार्ग पर लगे जाम को लेकर जिलाधिकारी ने भी नाराजगी व्यक्त की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments