Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliमिशन शक्ति: महिला थाने ने परिवार की जुदा होती राहों को मिलाया

मिशन शक्ति: महिला थाने ने परिवार की जुदा होती राहों को मिलाया

- Advertisement -
  • महिला थाना पुलिस ने काउंसलिंग कर परिवार मिलाया

जनवाणी संवाददाता |

शामली: दो साल पहले हुई शादी के बाद में कडवाहटों को खत्म कर महिला थाना पुलिस ने एक बार फिर परिवार को मिला दिया है। शामली शहर के मोहल्ला नौकुआं रोड घेर बुखारी निवासी ब्रजपाल वर्मा की पुत्र आंचल वर्मा की शादी दो दिसंबर 2018 को अजय वर्मा पुत्र राकेश वर्मा निवासी पानीपत हरियाणा के साथ हुई थी।

आंचल की मां शामली के एक निजी अस्पताल में आया की नौकरी करती है और पिता राकेश मजदूरी करते है। ब्रजपाल ने अपनी बेटी आंचल की शादी धूमधाम के साथ की थी। शादी के बाद दिल में तमाम तरह के सपने संजोए आंचल खुशी-खुशी अपनी ससुराल पहुंची।

शादी के बाद कुछ दिन तो सब कुछ ठीक ठाक रहा लेकिन बाद में ससुराल वालों ने उत्पीड़न शुरू कर दिया। आंचल काफी कुछ सहती रही थी। बाद में जब सहनशक्ति की पराकाष्ठा हो गई तो आंचल ने अपने परिजनों को सब कुछ बताया। इतना ही नहीं अब आकर शामली महिला थाने में अपने पति व ससुरालियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

महिला थाना पुलिस ने आंचल और उसके ससुराल पक्ष को शामली महिला थाने में बुलवाया और उनकी काउंसलिंग की। दोनो पक्षों को आमने-सामने बैठाकर वार्ता कराई तो मनमुटाव सामने आया लेकिन कोई सकारात्मक परिणाम सामने नहीं आया। इस बीच आंचल ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया, किन्तु फिर भी ससुराल वाले उसे लेने नहीं आए।

महिला थाने ने कई बार दोनों पक्षों को बुलाकर उसकी ससुराल वालों को समझाया बुझाया अन्तत: उसके ससुराल वालों ने अपनी गलती मान ली और आंचल को अपने साथ ले जाने व आगे परेशान न करने का वादा किया। तीन नवंबर को दोनों पक्षों में रजामंदी के बाद छह नवंबर को अजय वर्मा अपने पत्नी आंचल व बेटी को साथ ले गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments