Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarराज्य मंत्री ने वहलना कम्युनिटी किचन का किया निरीक्षण

राज्य मंत्री ने वहलना कम्युनिटी किचन का किया निरीक्षण

- Advertisement -
0
  • प्रबन्धतंत्र के कार्य को सराहा और लोगों से भी आगे आने का किया आह्वान

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने वहलना के जैन मन्दिर में कोविड मरीजों के लिए बनाई गई कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया। उन्होंने इस दौरान यहां की व्यवस्था को देखते हुए अतिशय क्षेत्र वहलना जैन तीर्थ के कार्यों को सराहते हुए अन्य लोगों से भी इस तरह के कार्यों के लिए आगे आने का आह्वान किया।

अतिशय क्षेत्र वहलना जैन तीर्थ क्षेत्र पर कपिल देव अग्रवाल, कौशल विकास राज्य मंत्री, (स्वतंत्र प्रभार) एवं जनमंच के संयोजक निशांक जैन के नेतृत्व में प्रमोद मित्तल, नीरज गुप्ता,अनुराधा वर्मा, शशि शर्मा, कुलदीप गुप्ता, नईम चांद, अनमोल जैन, रत्नेश जैन के साथ पहुंचे। प्रबंध समिति के अध्यक्ष राजेश जैन (गर्ग डुप्लेक्स), महामंत्री, राजकुमार जैन (नावला वाले), उपाध्यक्ष पंकज जैन (गांधी टैंट हाउस), शशांक जैन, संजय जैन राजीव जैन, (नावला वाले)रोहित जैन अप्पू, ग्राम प्रधान वहलना चौधरी गुलाब सिंह एवं उपस्थित सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों द्वारा मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के साथ साथ अन्य अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया।तदुपरांत मंत्री कपिलदेव अग्रवाल द्वारा क्षेत्र पर चल रही कम्युनिटी किचन का अवलोकन किया तथा भोजन की गुणवत्ता परखी। कोविड-19 से ग्रस्त रोगियों की इस भोजन व्यवस्था को देखकर मंत्री जी ने मुक्त कंठ से प्रशंसा की एवं प्रबंध समिति द्वारा किए जा रहे इस पावन पुनीत कार्य की सराहना की।

राजकुमार जैन महामंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि कोविड-19 जैसी राष्ट्रीय आपदा के समय पूरे समाज का यह दायित्व है कि जिस से जो बन पड़े अपनी ओर से एक दूसरे की मदद करें। कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए श्री दिगंबर जैन अतिशय क्षेत्र वहलना मुजफ्फरनगर ने ऐसे मुजफ्फरनगरवासियों के लिए पहल की है जो कोविड-19 से संक्रमित हैं और डॉक्टर की निगरानी में होम आइसोलेशन में हैं एवं उनके यहां भोजन पकाने की व्यवस्था नहीं है प्रबंध समिति प्रतिदिन शुद्ध सात्विक भोजन घर-घर पहुंचा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments