Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसुरक्षा के घेरे में बागपत से गुजरा मुख्तार का काफिला

सुरक्षा के घेरे में बागपत से गुजरा मुख्तार का काफिला

- Advertisement -
0
  • माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड जेल से बांदा जेल में लेकर जा रही यूपी पुलिस
  • एसओजी, यूपी पुलिस के काफिले के साथ जगह-जगह जनपदों की तैनात की गई थी पुलिस
  • ईस्टर्न पेरीफेरल से होते हुए गुजरा काफिला, दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे से पेरीफेरल से गया काफिला

मुख्य संवाददाता |

बागपत: माफिया विधायक मुख्तार अंसारी का काफिला भारी सुरक्षा के बीच बागपत जनपद के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस से गुजरा। एसओजी व यूपी पुलिस की टीम पंजाब की रोपड जेल से बांदा के लिए रवाना हुई। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे से गाजियाबाद और फिर वहां से यमुना एक्सप्रेस वे के माध्यम से बांदा तक पहुंचने का रूट तैयार किया गया था।

उधर, बागपत पुलिस मुस्तैद जरूर रही, लेकिन अधिक सर्तकता नजर नहीं आई। माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पंजाब की रोपड जेल से बांदा जेल में शिफ्ट करने की तैयारी कई दिनों से चल रही थी। इसके लिए एसओजी की टीम सहित यूपी पुलिस के अधिकारियों के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था तैयार की गई थी। जिसके बाद सोमवार को बांदा से पुलिस की टीमें पंजाब के लिए रवाना हुई थी। मंगलवार की दोपहर 2:05 बजे पंजाब की रोपड जेल से मुख्तार के काफिले को रवाना किया गया।

पंजाब से चलकर काफिला दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे से चला। जगह-जगह पुलिस पहले ही तैनात कर दी गई थी। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर कुंडली से चढ़कर मुख्तार का काफिला बागपत होते हुए गाजियाबाद पहुंचा। मुख्तार के काफिले में आठ गाड़ियां जहां पुलिस सुरक्षा की थी वहीं एंबुलेंस भी साथ चली और वज्र वाहन भी साथ ही रहा।

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बागपत कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही काफिले से पहले ही पहुंच गए थे। वह गाजियाबाद सीमा तक काफिले के साथ पहुंचे। हालांकि मुख्तार के काफिले को लेकर अधिक सर्तकता यहां पुलिस में दिखाई नहीं दी। न ही अधिक पुलिस बल तैनात किया गया था। बागपत कोतवाली पुलिस भी काफिले की सूचना से थोड़ी देर पहले ही पहुंची थी। बताया जाता है कि गाजियाबाद से यमुना एक्सप्रेस वे होते हुए बांदा पहुंचेगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments