Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeTREANDINGMuzaffarnagar Big Breaking: लिंटर गिरने से एक मजदूर की मौत, छह घायल

Muzaffarnagar Big Breaking: लिंटर गिरने से एक मजदूर की मौत, छह घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मुजफ्फरनगर: आज रविवार शाम को जिले के तालडा गांव में दो मंजिला मकान के बारह दुकानों को जैक लगाकर ऊपर उठाया जा रहा था। इसी दौरान लिंटर गिर गया। मलबे में कई लोग दबे हैं। हादसे की खबर सुनते ही सैकडों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और मलबे में दबे लोगों को बचाने के प्रयास शुरू किए गए।

हालांकि एक व्यक्ति को मृत व छह लोगों को घायल हालत में बाहर निकाला गया है। दमकल विभाग टीम व ग्रामीण मलबे में दबे अन्य लोगों को बाहर निकालने के प्रयास में जुटे हैं।

एसएसपी अभिषेक सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है।

सूचना मिलते ही जानसठ व मुजफ्फरनगर से दमकल विभाग टीम भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से दोनों टीमों ने एक व्यक्ति को मृत व छह लोगों को घायल हालत में बाहर निकाला।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मलबे में दबे अन्य लोगोंं को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। अभी एक दर्जन मजदूरों के दबने की आशंका जताई जा रही है।

डीएम और एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू कराया। मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र के गांव न्याजूपुर निवासी मजदूर मोहित की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि तीन मजदूर गंभीर घायल बताए गए हैं।

जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि राहत कार्य चल रहा है। मेडिकल की टीम मौजूद हैं। मलबे से निकले मजदूरों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ में भर्ती कराया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments