Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSनफीसा-मृणालिनी और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने थामा टीएमसी का दामन

नफीसा-मृणालिनी और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने थामा टीएमसी का दामन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस गोवा में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभू टीएमसी में शामिल हो गईं। गोवा कार्यक्रम के दौरान दोनों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी का दामन थामा।

इस मौके पर सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी मौजूद हें। ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। टीएमसी ने ट्वीट कर कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु आज हमारे माननीय अध्यक्ष की उपस्थिति में गोवा तृणमूल कांग्रेस परिवार में शामिल हुईं। हम दोनों का तहे दिल से स्वागत करते हैं।

मैं यहां सत्ता हथियाने नहीं आई- ममता

वहीं, राजधानी पणजी में पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने कहा, मैं आपकी बहन की तरह हूं। मैं यहां सत्ता हथियाने नहीं आई हूं। अगर हम मुसीबत के समय में लोगों की मदद कर सकें तो यह मेरे दिल को सुकून पहुंचाता है। आप अपना काम करें और हम इसमें आपकी मदद करेंगे।

‘दीदी’ ने कहा, बंगाल बहुत मजबूत राज्य है। मैं गोवा को भविष्य में एक मजबूत राज्य बनते देखना चाहती हूं। मैं गोवा की एक नई सुबह देखना चाहती हूं। कोई पूछ रहा है ‘ममता जी बंगाल में हैं, गोवा में कैसे क्या करेंगी?’ क्यों नहीं? मैं भारतीय हूं, मैं कहीं भी जा सकता हूं।

आप कहीं भी जा सकते हैं। बंगाल की सीएम ने कहा मैं धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करती हूं। मैं एकता में विश्वास करती हूं। मेरा मानना है कि भारत हमारी मातृभूमि है। अगर बंगाल मेरी मातृभूमि है, तो गोवा भी मेरी मातृभूमि है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments