Friday, July 30, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutराहत: लॉकडाउन में एनएचएआई और रैपिड रेल का नहीं होगा काम बंद

राहत: लॉकडाउन में एनएचएआई और रैपिड रेल का नहीं होगा काम बंद

- Advertisement -
  • नहीं पड़ेगा सरकारी निर्माण एजेंसियों पर फर्क

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: रविवार को सरकार ने लॉकडाउन घोषित किया है। साथ ही एनएचएआई का जो निर्माण मेरठ-पौड़ी हाइवे पर चल रहा है, वह पूर्व की भांति चलता रहेगा। इसे नहीं रोका गया है। एनएचएआई के अधिकारियों ने भी इसकी पुष्टि की है। इसके साथ ही रैपिड रेल का जो कार्य शहर में चल रहा है, वह भी निर्बाध चलता रहेगा। इसमें किसी तरह की बाधा उत्पन्न नहीं होगी।

दरअसल, संशय बना हुआ था कि सरकार ने रविवार को लॉकडाउन घोषित किया था। ऐसे में एनएचएआई का मेरठ-पौढ़ी हाइवे निर्माण का प्रोजेक्ट चल रहा है, जो रुक सकता है, लेकिन एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर डीके चतुर्वेदी ने बताया कि मेरठ-पौड़ी हाइवे पर काम पूर्व की भांति चलता रहेगा। हाइवे निर्माण में जो इंजीनियर व श्रमिक लगे हुए हैं, वो एक कैंप में रह रहे है।

उनकी अलग से रहने की व्यवस्था की गई है। कैंप में बाहरी व्यक्ति के जाने पर प्रतिबंधित है। फिर श्रमिका का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। हाइवे निर्माण में लगे श्रमिकों को किसी तरह की दिक्कत नहीं है। उनके रहने व खाने की पूर्ण व्यवस्था की गई है। हाइवे का निर्माण पूर्व की भांति चलेगा। इसके लिए अधिकारी भी निरीक्षण करेंगे, वहीं रैपिड रेल का निर्माण भी शहर में चल रहा है।

बेगमपुल पर भूमिगत स्टेशन निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है। यह कार्य भी वैसे ही चलता रहेगा, जैसे पहले चल रहा था। मेरठ-करनाल हाइवे पर भी पुलिया निर्माण का काम चल रहा है, वह भी चलता रहेगा। इसमें भी किसी तरह का कोई बदलाव नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments