Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpur-15 शिकायतों में से चार का किया गया निस्तारण

-15 शिकायतों में से चार का किया गया निस्तारण

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: नगर निगम में जनसुनवाई के दौरान मंगलवार को चार पूर्व पार्षदों सहित विभिन्न वार्डो के कुल 15 लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं के लिए प्रार्थना पत्र दिए। सफाई सम्बंधी तीन समस्याओं व अवैध पार्किंग की एक समस्या का तुरंत निस्तारण कराया गया।

नगर निगम में अपर नगरायुक्त राजेश यादव व सहायक नगरायुक्त अशोक यादव सहित निगम के विभिन्न अधिकारियों ने जन सुनवाई की। वार्ड 16 नवीन नगर के पूर्व पार्षद नरेश रावत ने शिव मंदिर चैक के निकट सड़क बनवाये जाने, वार्ड 2 की पूर्व पार्षद फूल कुमारी ने फ्रैंड्स काॅलोनी में शौचालय की मरम्मत कराने तथा नालों के निर्माण कार्यो की जांच कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिए। वार्ड 39 हिम्मत नगर के पूर्व पार्षद प्रदीप उपाध्याय ने दुर्गा काॅलोनी में डस्ट बिन रखवाने की मांग की। इसके अलावा वार्ड 55 चंद्रनगर के संजय गर्ग ने संजय गांधी पार्क व चंद्र नगर पार्क में सीटे व हाइमास्ट लाइट लगवाने के सम्बंध में प्रार्थना पत्र दिए। जिनके सम्बंध में सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

इसके अलावा वार्ड 4 पंत नगर निवासी रजनीकांत शर्मा व अशोक शर्मा ने नाले नाली की सफाई कराने, वार्ड 2 ऋति आश्रम रोड़ निवासी रुपाली ने वार्ड दो में नाले की साफ-सफाई कराने की मांग की जिस पर अपर नगरायुक्त राजेश यादव ने सम्बंधित सफाई निरीक्षकों को भेजकर उक्त स्थानों की सफाई करायी। वार्ड 22 निवासियों ने गांधी काॅलोनी में चल रहे अवैध पार्किंग को बंद कराने की मांग की। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रवर्तन दल को भेजकर अवैध पार्किंग बंद करायी गयी।

इसके अलावा हाकम शाह काॅलोनी वार्ड 63 के शाहिन नौशाद, वार्ड 8 विश्वास नगर के कुरबान, पेपर मिल रोड वार्ड 39 निवासी अरुण कुमार ने सड़क व नाली निर्माण आदि के सम्बंध में प्रार्थना पत्र दिए। जिसके लिए सम्बद्ध अवर अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए। जनसुनवाई में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments