Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsपाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात, बताया...

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात, बताया क्यो नही है सोशल मीडिया पर एक्टिव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद खान ने सिर्फ पाकिस्तान में नही बल्कि भारत में भी लोगो के दिल जीता है। खूबसूरत, आ दिल है मुश्किल जैसी सुपरहिट फिल्मों में फवाद अपने लुक्स और स्टाइल से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहे। बता दे फिल्मों के अलावा फवाद अपने बेबाक अंदाज और हर मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए भी जाने जाते है।

1 5

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फवाद से जब बॉलीवुड में उनकी सफलता और क्या उनके स्टारडम ने इंडस्ट्री के बीच तनाव पैदा किया पर सवाल किया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण सवाल है। उन्होंने कहा, ‘मुझे भारत से बहुत प्यार मिला, लेकिन देखिए, हर इंडस्ट्री की अपनी राजनीति होती है। पाकिस्तान में भी है, लेकिन अपनी इंडस्ट्री में लड़ना आसान है। हालांकि, मैं यह नहीं कह रहा कि यह अनसुना है, मुझे यकीन है कि यह हर जगह ऐसा होता है।

2 7

जिसके बाद से फवाद से फवाद से पूछा गया कि आप सोशल मीडिया पर एक्टिव क्यों नहीं रहते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘जो दिखता है वो बिकता है, मुझे लगता है, जो काम दिखता है, वो ज्यादा बिकता है। उनका मानना है कि सोशल मीडिया पर लगातार मौजूदगी एक फिल्म स्टार की शक्ति को कमजोर कर देती है।

3 4

उन्होंने एक किस्सा साझा करते हुए कहा, मेरे पीआर टीम सोशल मीडिया पर मेरी लोकप्रियता बढ़ाना चाहते थे, लेकिन मैं उनसे मना करता था और वे इस पर गुस्सा हो जाते थे। मैं उनसे कहता था कि मेरा मेरा नाम हटा दें। मेरा मैनेजर कहता था, ‘तुम नहीं जानते कि दुनिया कैसे काम करती है।’

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments