Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsDehradunमुजफ्फरनगर के जूता व्यापारी के पुत्र अंशुल को पुलिस ने एम्स से...

मुजफ्फरनगर के जूता व्यापारी के पुत्र अंशुल को पुलिस ने एम्स से गिरफ्तार किया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

देहरादून/ऋषिकेश: मुज्जफरनगर के बड़े जूता व्यापारी के पुत्र अंशुल अग्रवाल को पुलिस ने एम्स ऋषिकेश से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि व्यापारी पुत्र ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपनी पत्नी को गोली मारी थी। पत्नी को गंभीर अवस्था में सोमवार की रात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। मुजफ्फरनगर पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई है।

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर में कुछ दिन पहले जूता व्यापारी की पुत्र वधू को गोली मारने के आरोप में जूता व्यापारी के पुत्र अंशुल अग्रवाल को पुलिस ने शुक्रवार को रात ऋषिकेश एम्स से हिरासत में लिया है। अंशुल पर उसकी पत्नी के स्वजन ने दहेज उत्पीड़न के साथ-साथ पत्नी के साथ मारपीट का भी आरोप लगाया था।

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने जो बात आयी उसमें दोपहर के खाने को लेकर विवाद बताया जा रहा है। दोनों की 2015 में शादी हुई थी, इनकी दो बेटियां हैं।

मुजफ्फरनगर सिद्धार्थ कालोनी निवासी लिबर्टी शोरूम के मालिक अजय अग्रवाल की पुत्रवधू सौम्या अग्रवाल (32 वर्षीय) सोमवार रात अपने कमरे में आराम कर रही थीं। बताया जा रहा है पति अंशुल अग्रवाल से सौम्या का किसी बात पर विवाद हो गया। इसी बीच कमरे से गोली चलने की आवाज आयी और सौम्या लहूलुहान हो गईं।

परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो देखा सौम्या घायल अवस्था में है। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इसके बाद महिला को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया था। इस बीच मुज्जफरनगर के सिविल लाइंस इंस्पेक्टर संतोष त्यागी ने बताया कि लाइसेंसी पिस्टल से गोली लगी है, जिसे कब्जे में ले लिया गया है। जिस कमरे में घटना हुई, उसे सील कर दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments