Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतबड़ौत के धरने पर बैठे लोगों को पुलिस ने लाठी चार्ज कर...

बड़ौत के धरने पर बैठे लोगों को पुलिस ने लाठी चार्ज कर भगाया

- Advertisement -
  • आराम कर रहे किसानों को अंधेरे में पुलिस ने घेर कर लाठी चार्ज किया

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर के दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर चल रहे किसानों के धरने को पुलिस ने भारी लाठी चार्ज करते हुए हटा दिया। रात्रि में आराम कर रहे किसानों को पुलिस ने संभलने का मौका ही नहीं दिया। अचानक ही पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। हड़बड़ाए किसानों को जिधर मौका मिला। उधर को ही जान बचाकर भागने को मजबूर होना पड़ा। पुलिस ने टेंट को उखाड़ फेंका। वहां के सामान को कब्जे में किया।

मीडिया कर्मियों को भी पुलिस ने भगा दिया था। दिन में ही संभावना जताई जा रही थी कि शासन की ओर से बड़ौत में चल रहे किसानों के धरने को येन केन प्रकारेण किसी भी तरह से उठाया जाएगा। अधिकारी बड़ौत में डेरा डाले हुए थे। धरने पर मौजूद किसान भी प्रशासन की चेतावनी से डरे हुए थे। चूंकि एडीएम ने बड़ौत तहसील में धरना संचालकों थांबा चौधरी ब्रजपाल, बलजोर सिंह आर्य, चौबीसी चौधरी सुभाष आदि को बैठक में बुलाकर धरना उठाने की हिदायत दी थी। लेकिन किसान धरना उठाने के पक्ष में नहीं है।

धरना स्थल पर कुछ किसान गांव में फोन करके अधिकारियों के किसानों के प्रति रवैये की जानकारी देकर सहयोग की मांग कर रहे थे। देर सांय तक कुछ किसान धरना स्थल पर भी जुट गई थी। रालोद नेताओं को पता लगते पर एडीएम के पास जाकर धरना नही उठाने को कह दिया था। शायद आधिकारियों को रालोद नेताओं की बात को चेतावनी के रूप में लिया हो। जिसका अधिकारियों ने धरना दे रहे किसानों पर बलप्रयोग करके दिखा दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments