Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपुलिस ने दुकानों की वीडियो, एसपी सिटी को चाबी सौंपने पहुंचे व्यापारी

पुलिस ने दुकानों की वीडियो, एसपी सिटी को चाबी सौंपने पहुंचे व्यापारी

- Advertisement -
  • कोटला बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर पुलिस ने बनाई थी वीडियो

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जिला प्रशासन के लॉकडाउन में सुबह के समय तीन घंटे की छूट देने के बाद कोटला बाजार समेत शहर के अन्य बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। यही नहीं इस तीन घंटे की छूट में बाजारों में भीड़ भी बेकाबू होती जा रही है।

सोमवार को कोटला बाजार में प्रभात सेल्स कार्पोरेशन फर्म खुलने पर पुलिस ने उसकी वीडियो बना ली। जिस पर व्यापारियों ने विरोध जताते हुए अपनी दुकानें बंद कर दी और दुकानों की चाबी सौंपने के लिए एसपी सिटी कार्यालय पहुंच गए। जहां पर व्यापारियों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया तो पुसिल ने प्रशासन की गाइड लाइन का पालन करने की बात कही।

बता दें कि थाना देहली गेट क्षेत्र के कोटला बाजार व खैरनगर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। हालात ऐसे है कि भीड़ तो बेकाबू हो रही है, साथ ही दुकानदार भी इसका पालन नहीं कर रहे है। सोमवार को थाना पुलिस कोटला बाजार में पहुंची। जहां पर उन्होंने प्रभात सेल्स कार्पोरेशन फर्म को खुला देखा, इस फर्म पर कपड़ा व धागा मिलता है।

फर्म पर मालिक नवरोज सिंह बैठे हुए थे। इसी दौरान पुलिस टीम ने फर्म की वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसका व्यापारियों ने विरोध किया। लेकिन पुलिस द्वारा वीडियो बनाना बंद न करने पर वहां पर सभी व्यापारी जमा हो गए। जिसके बाद पुलिस ने लाठी फटकार कर सभी दुकानें बंद करा दी।

इसके बाद कोटला बाजार के सभी व्यापारी अपनी दुकानों की चाबी लेकर एसपी सिटी कार्यालय पहुंच गए और चाबी सौंपने लगे। जानकारी होने पर व्यापारी नेता भी एसपी सिटी कार्यालय पहुंचे और व्यापारियों को समझाकर मामला शांत कराया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद तय हुआ कि कोटला बाजार में यातायात वन-वे किया जाएगा, ताकि बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा सकें।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments