Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअपराधियों पर पुलिस का शिकंजा सख्त

अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा सख्त

- Advertisement -
  • हिस्ट्रीशीटर और जिला बदर अपराधियों की बनानी शुरू कर दी सूची
  • चुनाव नजदीक आता देख एक्शन के मूड में पुलिस

जनवाणी संवाददाता  |

मोदीपुरम: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब प्रत्येक थाना वार हिस्ट्रीशटरों और जिला बदर होने वाले अपराधियों की सूची बनानी पुलिस ने शुुरु कर दी है। इस बार विधानसभा के चुनाव में पुलिस बेहद सख्ती बरतने के मूड में है।

चुनाव के दौरान कोई भी अपराधी गड़बड़ी न कर दे। इसके लिए गांव-गांव जाकर पुलिस ऐसे अपराधियों को चिह्नित कर रही है। हालांकि क्षेत्र में जो हिस्ट्रीशीटर बदमाश रह रहे हैं। उनके अपराधिक इतिहास को पुलिस खंगाल रही है, लेकिन कुछ हिस्ट्रीशीटर ऐसे हैं। जो अपराध की दुनिया से तौबा कर चुके हैं और वह समाज में चेन सकून की जिदंगी काट रहे हैं।

उन अपराधियों की भी सूची बना ली है। ऐसे अपराधियों को जहां मुचलके में पुलिस पाबंद करने में लगी हुई है। वहीं, इन अपराधियों को पुलिस लगातार चेतावनी भी दे रही है। इस बार विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले पुलिस गंभीरता दिखा रही है। चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो। इसके लिए पहले ही अपराधियों को सचेत कर दिया है।

चुनाव आयोग का डंडा न चले, इससे पहले ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी बेहद सतर्कता बरतते हुए नजर आ रहे हैं। दौराला, पल्लवपुरम और इंचौली थाना क्षेत्र में उन अपराधियों की सूची बनाई जा रही है। जिन अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खुली हुई है।

साथ ही साथ उन अपराधियों को भी चिह्नित किया जा रहा है। जिनको पुलिस प्रशासन जिला बदर कर चुका है। साथ ही साथ गांव-गांव में ऐसे लोगों की भी सूची बनाई जा रही है। जो चुनाव के दौरान गड़बड़ी की आशंका कर सक ते हैं।
प्रत्येक थाना क्षेत्र में अपराधियों की सूची बनाने के लिए निर्देश जारी किए गए हैं।

चुनाव में किसी भी तरह का माहौल कोई अपराधी खराब न कर सके। इसके लिए अभी से काम शुरू कर दिया गया है और ऐसे लोगों की सूची बनाकर उन्हे चिह्नित भी कर दिया गया है। प्रत्येक थाना प्रभारियों को निर्देश दे दिए गए हैं।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments