Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

ज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बेहट: एक सप्ताह पूर्व मौहल्ला खालसा में ज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन बदमाशो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद किया है। पकड़े गए तीनों आरोपियों पर जनपद के विभिन्न थानों में कई अपराधिक मुकदमे दर्ज है।

बता दें कि कोतवाली के गांव नौगांवा निवासी सचिन कुमार ने कस्बे के मोहल्ला खालसा में ज्वैलर्स की दुकान चलाता है। 12 दिसंबर की रात को अज्ञात चोरों ने सचिन की दुकान से शटर फाड़कर लाखों रुपए की कीमत के सोने चांदी के आभूषण और नकदी चोरी कर ली थी।

सचिन को जब चोरी के बारे में पता चला था तो उसने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा ने मौके का मुआयना किया था और घटना के खुलासे के लिए टीमे गठित की थी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद मिश्रा स्वाट टीम प्रभारी जयबीर सिंह सर्विलांस प्रभारी अजब सिंह अभिसूचना विंग के अजय गौड़ घटना का खुलासा करने में लगे हुए थे।

एसपी देहात अतुल शर्मा ने शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि राकेश उर्फ काका पुत्र जयसिंह, टिंकू पुत्र महावीर निवासीगण शाहपुर हुसैन मलकपुर थाना बेहट मोनू पुत्र कुशल पाल निवासी ग्राम पिलखना बक्काल थाना सरसावा को गांव हुसैन मलकपुर रोड पर एक बाग में चोरी के जेवरातो का बंटवारा कर रहे है।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके से तीनों बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी किया गया लाखों रुपए की कीमत के जेवरात भी बरामद किए हैं। पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उनका चालान कर दिया है। पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमें भी दर्ज हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments