Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatविवादित दुकानों को पुलिस ने किया सील

विवादित दुकानों को पुलिस ने किया सील

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बालैनी: बालैनी में दो दुकानों के मालिकाना हक को लेकर लम्बे समय से दो पक्षों में विवाद चल रहा है। विवादित दुकानों को शनिवार को एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने सील कर दिया है। इस दौरान दुकानों में रह रही महिलाओं ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध भी किया लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चली।

थाना प्रभारी का कहना है कि एसडीएम के आदेश पर दुकानें सील की गई है। कोर्ट का फैसला जिसके पक्ष में आएगा, उसे दुकानों का कब्जा दिला दिया जाएगा।

बालैनी में दो दुकानों के मालिकाना हक को लेकर विनोद प प्रवेज के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। दुकानों पर प्रवेज पक्ष का कब्जा है और उनमें प्रवेज पक्ष की महिलाएं रह रही हैं। इस सुबंध में दोनों पक्षों की तरफ से थाने में भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और एसपी के यहां भी शिकायत की थी।

दुकानों को लेकर एसडीएम कोर्ट में भी एक वाद विचाराधीन है। शनिवार को एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने मौके पर जाकर महिलाओं व सामान को दुकानों से बाहर निकालकर दुकानों को सील कर दिया। इस दौरान पुलिस को दुकानों में रह रही महिलाओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर महिलाओं को दुकानों से बाहर निकाल दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि एसडीएम के आदेश पर दुकानें सील की गई हैं। कोर्ट का फैसला जिसके भी पक्ष में आएगा, उसे कब्जा दिला दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments