Saturday, February 27, 2021
Advertisment Booking
Home INDIA NEWS यूपी: प्रयागराज के बसवारा गांव में प्रियंका गांधी ने सुना मछुआरों का...

यूपी: प्रयागराज के बसवारा गांव में प्रियंका गांधी ने सुना मछुआरों का दर्द

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पुलिसिया उत्पीड़न के शिकार हुए प्रयागराज में घूरपुर के बसवारा गांव के मछुआरों का दर्द सुनने के लिए पहुंची हैं। उनके साथ भारी संख्या में ग्रामीण और जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद हैं।

प्रियंका गांधी पीड़ित मछुआरों के घर पहुंचकर उनका हालचाल जान रही हैं और प्रशासन के द्वारा की गई ज्यादती के बारे में लोगों से पूछताछ कर रही हैं। वह पुलिस के द्वारा तोड़े गए नावों को भी देख रही हैं। मछुआरे उनके परिजनों के साथ ग्रामीण भी पुलिस और प्रशासन के बर्बरता और तांडव की दास्तां बता रहे हैं।

गांव में सुरक्षा व्यवस्था का व्यापक बंदोबस्त किया गया है। दो दिन पहले से ही प्रियंका की सुरक्षा में जु़ड़े अधिकारियों ने गांव का दौरा किया था और गांधी से मिलने वालों की सूची तैयार कर प्रशासन को सौंपी थी।

बालू की नाव से ढुलाई बंद कराने और मछुआरों की नाव तोड़ने और ग्रामीणों पर लाठीचार्ज के विरोध में गांव के लोग भाजपा सरकार से काफी नाखुश हैं। गांव में प्रियंका गांधी पहुंच गई हैं और लोगों के घरों में जा रही हैं। महिलाएं उनसे पुलिस की ज्यादती और बर्बरता के बारे में बता रही हैं। कुछ देर में वह चौपाल में जाएंगी जहां पर मछुआरे अपनी बात रखेंगे।

प्रियंका के आगमन के चलते पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया हैं। चारों तरफ पुलिस की गाड़ियां और वर्दीधारी ही दिखाई दे रहे हैं। बसवार सहित आसपास के दर्जनों गांव के लोग भी सुबह से ही बसवार गांव पहुंच गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments