Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपीडब्ल्यूडी: कमेले के पुल पर सब कुछ रामभरोसे

पीडब्ल्यूडी: कमेले के पुल पर सब कुछ रामभरोसे

- Advertisement -
  • ट्रक चढ़ने से एक बार क्षतिग्रस्त हो चुका है यह पुल
  • पुल पर रास्ता बेहद तंग, हादसे की आशंका बरकरार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कमेले के नाले पर बना अस्थाई पुल हादसे को दावत दे रहा है। यह पुल बेहद संकरा है और इस पर लोहे के एंगल लगाकर रास्ते में अवरोधक बनाए गए हैं, ताकि दोपहिया वाहन के अलावा कोई अन्य वाहन यहां से न गुजर पाए। पुल के ऊपर बाकायदा एक बोर्ड भी लगाया गया है, जिस पर साफ साफ लिखा है कि इस पुल पर केवल दो पहिया वाहन एवं पैदल यात्रियों का आवागमन ही हो सकता है, लेकिन इसके बावजूद इस पुल के ऊपर से थ्री व्हीलर व ई रिक्शा धड़ल्ले से गुजर रहे हैं।

दरअसल, बरसात के चलते फिलहाल यहां बनने वाले बड़े पुल का कार्य रुका हुआ है जिस कारण लोगों की सहुलियत को देखते हुए एक छोटा सा लोहे का अस्थाई पुल बनाया गया है। इस पुल के ऊपर बोर्ड पर साफ साफ लिख दिया गया है कि इस पर से केवल दो पहिया वाहन एवं पैदल यात्री ही गुजर सकते हैं। इन सबके बावजूद यहां ई-रिक्शा व थ्री व्हीलर की भरमार के चलते पुल पर ही दिन भर जाम लगा रहता है।

जिसके चलते इस पुल पर कभी भी हादसा हो सकता है। पुल के सामने जाकिर कॉलोनी की पुलिस चौकी है। इसके बावजूद थ्री व्हीलर व ई-रिक्शाओं का आवागमन यहां नहीं रुक पा रहा है। पीडब्ल्यूडी के अधिकारी पूर्व में ही यह बात कह चुके हैं कि पुल पर भारी वाहन की इजाजत नहीं है, क्योंकि गत् दिनों एक ट्रक पुल पर चढ़ गया था जिस कारण पुल क्षतिग्रस्त हो गया था।

आनन फानन में पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने पुल को ठीक कराकर दो पहिया वाहनों के लिए चलने लायक बनाया। इस समय यहां जाकिर कॉलोनी व आरटीओ से हापुड़ स्टैंड की ओर और हापुड़ स्टैंड से आरटीओ व हापुड़ चुंगी की ओर आने जाने वाले थ्री व्हीलरों व ई रिक्शाओं की भरमार है जिस कारण यहां जाम लगता है और पुल को खतरा पैदा हो गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments