Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliनागरिकों की समस्याओं का प्राथमिकता से करें निस्तारण: राणा

नागरिकों की समस्याओं का प्राथमिकता से करें निस्तारण: राणा

- Advertisement -
  • कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन में सुनीं जन समस्याएं

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: उप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने नागरिकों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का तत्काल निराकरण करने के दिशा निर्देश दिए।

बुधवार को उप्र सरकार में गन्ना विकास कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन स्थित अपने फार्म हाउस पर जन समस्याएं सुनीं। सुरेश राणा ने संबंधित विभागों को नागरिकों की समस्याओं का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए। इस दौरान सुरेश राणा ने कहा कि अधिकारी इस बात का ध्यान रखें कि नागरिकों की सभी प्रकार की शिकायतों का प्राथमिकता के साथ में निस्तारण कराएं।

सरकार की प्राथमिकता आम जनमानस की सेवा करने की है। यदि नागरिकों की समस्याओं का समय से समाधान हो जाएगा, तो उनको बार-बार अधिकारियों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। इसलिए सभी अधिकारी यह तय कर ले जो उनको पीड़ित व्यक्ति की समस्या का निवारण कराना ही है।

स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के साथ मीटिंग

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन स्थित अपने फार्म हाउस पर जनपद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग में जनपद की स्वास्थ्य सेवाओं का हाल जाना और जनपद में कोरोना की रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे स्वास्थ्य विभाग के अभियान की समीक्षा की।

इस दौरान सुरेश राणा ने कहा कि शामली में कोरोना के केस लगातार घट रहे हैं, यह स्वास्थ्य विभाग की बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं का ही कारण है। साथ ही, जनपद के स्वास्थ्य अधिकारी जनपद में अपनी बेहतर से बेहतर सेवाएं देने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं, यह कार्य लगातार जारी रहना चाहिए, जिससे कि नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके। इस दौरान सीएमओ डा. वीर बहादुर ढाका, सीएमएस डा. सफल कुमार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments