Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliरोटरी क्लब ने स्लम बस्ती में बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

रोटरी क्लब ने स्लम बस्ती में बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शुक्रवार को रोटरी क्लब शामली मिडटाउन द्वारा नगर के बुढ़ाना रोड पेट्रोल पम्प के सामने वाली गली में मौजूद स्लम बस्ती के बच्चों के साथ क्रिसमस पर्व धूमधाम के साथ मनाया। क्लब अध्यक्ष डा. रीतिनाथ शुक्ला ने कहा कि बच्चे ही हमारे देश का भविष्य है।

इनकी खुशी व आनंद के लिए हमें काम करते रहना चाहिए। इन बच्चों को भी हर खुशी में शामिल होने का हक है। इस दौरान उन्होंने बच्चों को गिफ्ट के रूप में ऊनी वस्त्र, खिलौने, गुब्बारे, टॉफी, केक वितरित किए। सभी बच्चों ने सांता क्लोज टॉपी व गुब्बारे-खिलौनों के साथ खूब मस्ती की।

वहीं रोटरी क्लब द्वारा अस्थि रोग निवारण के लिए श्री विनायक अस्पताल में कैम्प लगाया गया। जिसमें हड्डी रोगों की नि:शुल्क जांच की गई।

इस दौरान चिकित्सक डा. निखिल तरार ने 45 मरीजों की जांच करते हुए दवाइयां दी। इस मौके पर डा. रीतिनाथ शुक्ला, डा. नीलम शुक्ला, डा. अजय बाबू शर्मा, अनिता शर्मा, संदीप विश्वकर्मा, हेमा ठाकुर, नबिया सैफी, खुशी वर्मा, निक्की, सुरभि बंसल, सुभाष धीमान, दीपा व रूमा आदि मौजूद रहे।

वहीं शिवगंज मंडी में अमीशी अग्रवाल के आवास पर सेंट फ्रांसिस स्कूल के बच्चों ने क्रिसमस पर्व पर केक काटा और एक दूसरे को बधाई दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments