Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeसर्व समाज सेवा संगठन ने महाशिवरात्रि पर फल वितरित किए

सर्व समाज सेवा संगठन ने महाशिवरात्रि पर फल वितरित किए

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रुड़की: सर्व समाज सेवा संगठन द्वारा महाशिवरात्रि पर फल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में संगठन के सभी लोगों ने भक्तजनों को फल वितरित किए इसी दौरान समाजसेवी व संगठन संस्थापक अध्यक्ष नीलम चौधरी ने कहां की महाशिवरात्रि का पर्व शनिवार को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। कई जगह भव्य शिव बारात भी निकाली गयी।

 

हिंदू धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, शिवरात्रि के दिन माता पार्वती और भगवान शिव शादी के बंधन में बंधे थे। कहते हैं कि इस दिन विधिवत पूजा करने और व्रत रखने से मनचाहा जीवनसाथी की प्राप्ति होती है। इतना ही नहीं जोड़े में महादेव और मां गौरी की उपासना करने से दांपत्य जीवन में खुशहाली बनी रहती है।

अगर आप भी अपनी कोई इच्छा पूरी करवाना चाहते हैं तो विधि के साथ शुभ मुहूर्त में महाशिवरात्रि की पूजा करें। इस अवसर पर संस्थापक ,अध्यक्ष नीलम चौधरी,महामंत्री रविंद्र बंसल , सचिव तृप्ति कंसल कोषाध्यक्ष किरण पटेल
सह कोषाध्यक्ष रचना वर्मा, उपाध्यक्ष भूरू सिंह, मीडिया प्रभारी विनीत त्यागी ,मीडिया प्रभारी मितुशी सदस्य ,गीता कार्की, रीता शर्मा , सुषमा बंसल, विमला देवी , स्वास्तिक चौधरी , अविश पटेल , विशाल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments