Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarस्व. लाला हरबंस लाल गोयल को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

स्व. लाला हरबंस लाल गोयल को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

- Advertisement -
  • नेत्र रोगियों की निःशुल्क चिकित्सा सेवा के लिए दान की 32 सीटर एम्बुलेंस

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: एमजी पब्लिक स्कूल में विद्यालय के संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय हरबंसल लाल गोयल का दशम निर्वाण दिवस (10वीं पुण्यतिथि) उनके भावपूर्वक स्मरण के साथ मनाई गई। इस अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में एम.जी. चेरिटेबिल ट्रस्ट के चेयरमैन सतीश गोयल के साथ ही अन्य गणमान्य व्यक्तियों, स्कूल की प्रधानाचार्या एवं समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं व स्टाफ के द्वारा बाबू जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई।

श्रद्धांजलि सभा में वरदान नेत्र सेवा संस्थान, गाजियाबाद के सचिव विजय शंकर ने निःस्वार्थ सेवा के लिए अपना जीवन व्यतीत करने के लिए बाबू जी हरबंस लाल गोयल के सरल और सुलभ व्यक्तित्व को एक श्लोक के माध्यम से प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि लाला हरबंस लाल एक असाधारण व्यक्तित्व वाले मानवीय संवेदनाओं से ओतप्रोत व्यक्ति थे। उनका पूरा जीवन जरूरतमंद एवं निर्धन लोगों के कष्ट को दूर करने के लिए किए गए प्रयासों में ही व्यतीत हुआ और इसी सेवा को उन्होंने अपना कर्म और धर्म समझा।

इस अवसर पर एम.जी. चेरिटेबिल ट्रस्ट के चेयरमैन सतीश गोयल ने बाबू जी के सेवा के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए उनके जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष में नेत्र रोगियों की निःशुल्क चिकित्सा सेवा में सहयोगी संस्था वरदान नेत्र सेवा संस्थान गाजियाबाद को एक 32 सीटर एम्बुलेंस प्रदान करने की घोषणा की। यह एम्बुलेंस बाबूजी की स्मृति में आगामी 11 दिसंबर को विद्यालय में आयोजित होने वाले निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर के दौरान वरदान सेवा संस्थान, गाजियाबाद को प्रदान की जायेगी।

कार्यक्रम को विद्यालय की प्रधानाचार्या मोनिका गर्ग ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से एम.जी. चेरिटेबिल ट्रस्ट के चेयरमैन सतीश गोयल, कमेटी मेम्बर विनीत सिंघल, वरदान नेत्र सेवा संस्थान गाजियाबाद के सचिव विजय शंकर, सीए अजय अग्रवाल, मुकेश कुमार अरोरा, सत्यवीर सिंह, विक्रान्त राठी एडीजीसी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments