Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurश्री साईं सेवा समिति ने लगया अटूट लंगर

श्री साईं सेवा समिति ने लगया अटूट लंगर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: श्री साईं सेवा समिति का गरीबों और असहायों की सेवा का सिलसिला जारी है। समिति ने लॉकडाउन में कच्चे राशन का वितरण तो किया ही, साथ ही आॅक्सीजन की किल्लत को दूर कराने में अहम योगदान दिया।

इसी कड़ी में श्री साईंबाबा जी के सेवादार गरीबों की भोजन की व्यवस्था के लिए घंटाघर हनुमान मंदिर के बाहर कढ़ी चावल के लंगर का आयोजन किया। पार्षद टिंकू अरोड़ा भी मौजूद रहे। अरोड़ा ने कहा कि जिस प्रकार से समिति इतने वर्षों से प्रभु साईं जी के नाम से सेवा कर रहे हैं, यह सब ईश्वर की कृपा है।



टिंकू अरोड़ा ने हर प्रकार से समिति का सहयोग करने की बात कही। समिति अध्यक्ष सौरव बब्बर ने कहा कि लंगर के दौरान छोटे बच्चों के द्वारा सेवा कराई जाती है ताकि बच्चों में शुरू से ही सेवा करने का भाव रहे ताकि बच्चे गलत मार्ग पर न जाएं और देश को आने वाली पीढ़ी और अधिक प्रगति के मार्ग पर ले जा सकें।

समिति उपाध्यक्ष गौरव गांधी संगठन मंत्री राजकुमार, शिवम, सैनी रिंकू सैनी. अनमोल राजपूत, वासु बन्नी आदि ने लाक डाउन के जी जान से समाज के हित में कार्य किए। सेवादार सुमित द्वारा लोक डाउन के दौरान गरीबों को मुफ्त दवाइयों का वितरण किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments