Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliधरना-प्रदर्शन की चेतावनी पर जलभराव का समाधान

धरना-प्रदर्शन की चेतावनी पर जलभराव का समाधान

- Advertisement -
  • एसडीएम निकिता शर्मा ने गांव में पहुंचकर कराया समाधान

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: तहसील क्षेत्र के गांव नाई नगला जाटान में दलित बस्ती में सड़कों पर पानी जमा होने को लेकर दलित समाज की धरना-प्रदर्शन की चेतावनी पर प्रशासन की तंद्रा टूटी है। उप जिलाधिकारी ने गांव में पहुंचकर समस्या को देखकर गंभीरता से लिया और उसका तुरंत समाधान कराया। इससे दलित समज ने राहत की सांस ली है।

गांव नाई नगला जाटान में दलित बस्ती में सड़कों पर गंदा पानी जमा था। बस्ती वालों ने कई बार अधिकारियों से समस्या से निजात दिलाने की मांग की लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। ग्रामीणों ने समस्या का समाधान न होने पर तहसील में धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया। सोमवार को उप जिलाधिकारी निकिता शर्मा गांव में पहुंचीं तथा खंड विकास अधिकारी प्रवीण कुमार को नाली खुदवाने के आदेश दिए। इसके बाद जेसीबी मंगाकर खुदवाई गई तथा पानी की समस्या का समाधान किया गया।

इस संबां में खंड विकास अधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि नाली खुदवा कर खाद के गड्ढों की भूमि में पानी की निकासी कराई गई है। दूसरी ओर, पानी की निकासी वाली भूमि पर गांव के कुछ लोगों ने अपनी निजी भूमि बताया तथा प्रशासन पर जबरदस्ती निजी भूमि में पानी निकालने का आरोप लगाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments