Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकेन्द्र व प्रदेश सरकार कर रही किसानों का उत्पीड़न: जगपाल

केन्द्र व प्रदेश सरकार कर रही किसानों का उत्पीड़न: जगपाल

- Advertisement -
  • अहैडा व पावला गांव में चौधरी अजीत सिंह द्वारा चलो गांव की ओर कार्यक्रम का आयोजन

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: अहैडा व पावला गांव में चौधरी अजीत सिंह द्वारा चलो गांव की ओर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रालोद के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार किसानों को बर्बाद कर रही है और अब कृषि कानून लाकर उनकी जमीन हडपने का काम किया है। उन्होंने किसानों को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत कराया।

चौधरी अजीत सिंह द्वारा चलाये गए अभियान चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत रालोद नवनियुक्त जिलाध्यक्ष डॉ जगपाल सिंह तेवतिया के साथ ब्लॉक प्रमुख बागपत सुभाष गुर्जर, जिला महासचिव धमेन्द्र काठा एडवोकेट के नेतृत्व में अहैडा व पावला गांव में कार्यक्रम किया गया।

उन्होंने ग्रामीणों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। कहा कि रालोद ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी वर्ग को साथ लेकर चलती है और उनके हित के लिए संघर्ष करती है। हम सभी को मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करना होगा। ब्लॉक प्रमुख सुभाष गुर्जर ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कृषि कानून लाकर किसानों को बर्बाद करने का कार्य किया है।

वह इस कानून को किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे और जब तक यह वापस नहीं हो जाता तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। इसके लिए पार्टी सुप्रीमो लगातार समर्थन कर रैली कर रहे है। उन्होंने सभी से एक जुट होने का आहवान किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments