Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutफेयरवेल पार्टी के नाम पर छात्रों की एनएच-58 पर हुड़दंगबाजी

फेयरवेल पार्टी के नाम पर छात्रों की एनएच-58 पर हुड़दंगबाजी

- Advertisement -
  • छात्रों ने हाइवे पर स्टंटबाजी कर जमकर की आतिशबाजी

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: एनएच-58 पर छात्रों ने फेयरवेल पार्टी मनाने के बाद हाइवे पर जमकर हुड़दंग मचाया। हुड़दंग मचाने वाले छात्र मोदीपुरम स्थित एक स्कूल के बताए जा रहे हैं। हालांकि पल्लवपुरम पुलिस इसे हाइवे पर स्थित स्कूल होने की जानकारी नहीं दे रही है, लेकिन छात्रों के हुड़दंग की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है। अब पुलिस जांच करने की बात कह रही है।

23 5 24 3

दरअसल, हुआ यूं कि कुछ छात्र एनएच-58 पर हुड़दंगबाजी कर रहे थे। इतना ही नहीं छात्रों ने खुदकी और दूसरों की जान की भी कोई परवाह नहीं की तथा हाइवे पर जमकर हुड़दंग, स्टंटबाजी, आतिशबाजी की। जिससे राहगीर खासी परेशान हो गए। ट्रैफिक नियमों की भी जमकर धज्जियां छात्रों द्वारा उड़ा दी गई। हालांकि यह छात्र दिल्ली-देहरादून हाइवे पर इस स्थिति से स्कूल का बताया जा रहा है।

इंस्पेक्टर की दबंगई से पूरी कालोनी परेशान

बिजनौर जनपद के थाना चांदपुर में तैनात गंगानगर की पंचवटी कालोनी में रहने वाली इंस्पेक्टर के खिलाफ सोसाइटी के लोगों ने रविवार को पंचायत की। उन्होंने इंस्पेक्टर पर खाकी का रौब दिखाते हुए अपने पड़ोसियों को परेशान करने तथा सोसाइटी का मेटिनेंस न देने का आरोप लगाया है। कालोनी की सोसाइटी के अध्यक्ष रमेश राणा, टीवीएस के एरिया मैनेजर ने बताया कि इंस्पेक्टर से सबसे ज्यादा परेशान उसके पड़ोस में मकान नंबर 97 में रहने वाला निपुण चौधरी का परिवार है।

आरोप है कि इंस्पेक्टर ने अपने घर के आगे तो गार्डन बना लिया है और पड़ौस वाले मकान के सामने अपनी गाड़ी खड़ी करते हैं। ऐसा पिछले करीब छह माह से चल रहा है। पड़ोसी ने बताया कि उन्होंने सीएम के आईजीआरए पोर्टल पर भी इंस्पेक्टर की शिकायत की थी। इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर सीओ सदर देहात ने गंगानगर पुलिस को भेज कर इंस्पेक्टर की कार को हटवा दिया था, तब तो कार हटा ली गयी थी,

लेकिन अब दोबार से उस इंस्पेक्टर ने अपनी कार को फिर से पड़ोसी के मकान के सामने खड़ी करना शुरू कर दिया है। इसको लेकर गंगानगर थाने पर भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन इसके बाद भी इंस्पेक्टर की गाड़ी पड़ोसी के मकान के सामने ही खड़ी हो रही है। सोसाइटी के लोगों ने इंस्पेक्टर के खिलाफ धरना प्रदर्शन व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से शिकायत की भी बात कही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments