Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood News'ऋचा चड्ढा' और 'अली फज़ल' के रिश्ते से ले प्रेरणा, बोले ज्योतिषी!

‘ऋचा चड्ढा’ और ‘अली फज़ल’ के रिश्ते से ले प्रेरणा, बोले ज्योतिषी!

- Advertisement -
  • पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने ‘अली फज़ल’ और ‘ऋचा चड्ढा’ का भविष्य बताते हुए उन्हें बेबी प्लानिंग करने की दी सलाह 
  • ऋचा और अली के रिश्ते की भविष्यवाणी करते हुए गुरूजी ने बताया सबको इनके रिश्ते से प्रेरणा लेनी चाहिए 

डिजिटल फीचर डेस्क |

बॉलीवुड के सबसे फेमस और चर्चित कपल ‘ऋचा चड्ढा’ और ‘अली फज़ल’ चार अक्टूबर को शादी के बंधन में बंद चुके है। वही उन्होंने धूम धाम से शादी की सभी रस्मे की और मंगलवार को मुंबई में रिसेप्शन फंक्शन किया जिसमे बॉलीवुड के तमाम सितारे मोजूद थे।  ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उनकी तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किय गया था। सेलब्रिटी ज्योतिषी पंडित जग्ननाथ गुरुजी ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए इस कपल के भविष्य के बारे में बताया है।

4 3

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल को लेकर पंडित जग्ननाथ गुरुजी ने कहा कि शादी करने का ये सही समय है। उन्होंने कहा कि कपल ने काफी ट्रायल्स और क्लेश देखें हैं, जिससे उनकी शादी में देरी हुई। पंडित जग्ननाथ गुरुजी ने बताया, ‘लेकिन ऋचा चड्ढा और अली के आकाशीय नक्षत्रों को देखने के बाद ये स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि उनकी शादी में अब कोई बाधा नहीं आ रही है।’ उन्होंने ये भी कहा कि रिश्तों में लोग ऋचा चड्ढा और अली से प्रेरणा ले सकते हैं। कपल में एक साथ रहने का काफी उत्साह था। अब तक कपल ने अपने दम पर कई गलतफहमियों को सुलझा लिया है। पंडित जग्ननाथ गुरुजी ने कहा कि वह दोनों जानते हैं कि पर्सनल या प्रोफेशनल रूप से मामले को कैसे संभालना है।

6 2

पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने कहा कि ऋचा चड्ढा और अली फजल को ये सलाह है कि वह दोनों जल्द ही एक बच्चे की प्लानिंग करें। उन्होंने बताया, ‘इससे इस कपल अपने रिश्ते को एक अलग स्तर पर मजबूत करने में मदद मिलेगी। अन्यथा ऐसे उदाहरण हो सकते हैं जहां कपल्स को अपने पर्सनल लाइफ में तमाम मुद्दों का सामना करना पड़ सकता है, अंततः उनके हैपी मैरिड लाइफ में दिक्कतें आ सकती हैं।’

5 2

गुरूजी ने खूब सारी बधाई देते हुए दोनों के भविष्य की उज्जवल कामना की साथ ही उन्होंने कहा कि अली फजल को हॉलीवुड से अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलेंगे जिससे बॉलीवुड को सम्मान मिलेगा।

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments