Monday, August 2, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpat26 को पुसार में होगी फाइटर पायलट अभिनव की तेरहवीं

26 को पुसार में होगी फाइटर पायलट अभिनव की तेरहवीं

- Advertisement -
  • हरिद्वार चौधरी चरण सिंह वीआईपी गंगा घाट पर पूजा कर पायलट की अस्थियां की गई विसर्जित
  • हरिद्वार डीएम व एसडीएम व पुलिस अधिकारियों ने किया पीड़ित परिजनों का पूर्ण सहयोग

जनवाणी संवाददाता |

दाहा: वायुसेना के फाइटर पायलट अभिनव चौधरी की अस्थियों को हरिद्वार के चौधरी चरण सिंह वीआईपी गंगा घाट पर पूजा-अर्चना करने के बाद विसर्जित किया गया। पायलट की तेरवहीं पुसार में 26 मई को होगी।

बता दे कि गत 21 मई को पंजाब के मोगा जनपद में वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैश हो गया था। विमान क्रैश होने पर पुसार निवासी फाइटर पायलट अभिनव चौधरी की भी जान चली गई थी। जिनका उनके पैतृक गांव में 22 मई को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया था।

अभिनव के शोक में गांव में चूल्हे भी नहीं जले थे और पूरा गांव गमगीन है। सोमवार को हरिद्वार के चौधरी चरण सिंह वीआईपी गंगा घाट पर पायलट की अस्थियों को पंडित भोला शर्मा के निर्देशन में पूजा-अर्चना के बाद विसर्जित किया गया।

पालट के परिजनों ने बताया कि अस्थियां विसर्जित कराने में हरिद्वार के डीएम रविशंकर, एसडीएम गोपाल सिंह चौहान व पुलिस अधिकारियों ने सहयोग किया। माता-पिता ने बेटे के लिए प्रार्थना की कि भगवान इस पुण्य आत्मा को अपने हरि चरणों में स्थान दे।

अस्थियों को विसर्जित करने के लिए पायलट के पिता सतेन्द्र सिंह, माता सत्य चौधरी, पत्नी सोनिका, बहन मुद्रिका, चाचा अरविंद, ताऊ सूबे सिंह, मास्टर विकास मलिक, पूर्व प्रधान भाग्यवीर सिंह, महक सिंह आदि गए थे। परिजनों ने बताया कि अभिनव की तेरहवीं 26 मई को पुसार में ही होगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments