Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुठभेड़ में तीन बाइक चोर गिरफ्तार

मुठभेड़ में तीन बाइक चोर गिरफ्तार

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

चरथावल: ग्राम कुटेसरा वाया दहचन्द मार्ग पर चेकिंग कर रही पुलिस की शातिर वाहन चोरों से मुठभेड़ हो गयी मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से तमंचा, कारतूस, चाकू व चोरी की बाइक बरामद की है। शातिर चोरों ने 3 दिन पूर्व ही बाईक को गाजियाबाद से चोरी किया था।

चरथावल पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दरअसल चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में दधेडु चौकी इंचार्ज संजय राणा, इंस्पेक्टर अनिल कुमार, हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह, संजीव शर्मा, विनीत कुमार ग्राम कुटेसरा-दहचन्द नहर पुल के पास चेकिंग कर रही थी चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों को रुकने का इशारा किया तो उन्होने बाईक को रोकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया।

मुठभेड़ के बाद तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवको ने अपने नाम शाहरुख पुत्र नसीम निवासी ग्राम नानू थाना सरधना जनपद मेरठ, चांद पुत्र शमीम निवासी संजयनगर, राजनगर, गाजियाबाद, विकास पुत्र तेजपाल निवासी राधना थाना सरधना जनपद मेरठ बताऐ।

पुलिस ने इनके पास से 315 बोर के तमंचा, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस,एक चाकू व एक चोरी की बाईक बरामद की है। चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों युवक शातिर चोर है। जो बाइक चोरी करते हैं इनके द्वारा 3 दिन पूर्व ही गाजियाबाद जनपद के बाबू लधाम थाना क्षेत्र से उक्त बाईक को चोरी किया था।पकड़े गए शातिर चोरों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments