Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSऊधमसिंह आज नगर के दौरे पर, रुद्रपुर में होगा रोड शो

ऊधमसिंह आज नगर के दौरे पर, रुद्रपुर में होगा रोड शो

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नई दिल्ली: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार से ऊधमसिंह नगर जिले के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्टेट प्लेन से सुबह करीब दस बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे।

उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं का भारी जमावड़ा लग गया। मुख्यमंत्री यहां कार्यकर्ताओं से मिले और कार द्वारा रुद्रपुर रवाना हो गए। वह रुद्रपुर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे।

यहां वह विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। कलेक्ट्रेट में जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी होगी। उनका सामाजिक, धार्मिक व व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात भी कार्यक्रम है। यहां उनका फिलहाल 24 जुलाई तक का कार्यक्रम है।

वहीं मुख्यमंत्री के रुद्रपुर दौरे का किसानों ने विरोध किया। उन्होंने काले झंडों के साथ सीएम और भाजपा सरकार के  खिलाफ नारेबाजी भी की। सीएम  ने की पर्यटन और चारधाम यात्रा से जुड़े लोगों के लिए 200 करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा

आज रुद्रपुर में सीएम धामी का रोड शो

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिनी जिला भ्रमण पर शुक्रवार को रुद्रपुर पहुंचे हैं। यहां से कार से गांधी पार्क पहुंचेंगे और रोड शो के जरिये आम जनता एवं कार्यकर्ताओं का अभिवादन करेंगे।

  • प्रदेश में शुरू हुई मुख्यमंत्री महालक्ष्मी योजना, सीएम धामी ने किया शुभारंभ

दोपहर 12 बजे से एक बजे तक भाजपा के जिला कार्यालय में स्वागत कार्यक्रम और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेंगे और किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर जाएंगे। दोपहर दो बजे से चार बजे तक कलक्ट्रेट में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण करेंगे और कलक्ट्रेट सभागार में जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

अपने निजी आवास में करेंगे रात्रि प्रवास

इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार से पंतनगर रवाना होंगे और पंतनगर विवि के गांधी हाल में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री एनेक्सी अतिथि गृह में सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक व अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के बाद  विचार परिवार के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करेंगे।

एनेक्सी अतिथि गृह में रात्रि विश्राम के बाद वे 24 जुलाई की सुबह नौ बजे एनेक्सी अतिथि गृह पंतनगर से कार से विधानसभा किच्छा, सितारगंज, नानकमत्ता में आम जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करेंगे।

श्री गुरूद्वारा साहिब नानकमत्ता में में मत्था टेकने के बाद खटीमा विधानसभा में आम जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने के बाद शहीद पार्क में उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों को नमन करने के साथ ही शहीदों के परिवारों का सम्मान करेंगे।

वे फाइबर कंपनी के अतिथि गृह में स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बैठक करेंगे और विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता करने के बाद निजी आवास ग्राम नगरा तराई खटीमा में रात्रि विश्राम करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments