Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबैंक से पैसा निकाल कर ले जा रहे ग्रामीण से तीन लाख...

बैंक से पैसा निकाल कर ले जा रहे ग्रामीण से तीन लाख की लूट

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: पंजाब नेशनल बैंक शाखा थानाभवन से तीन लाख रुपये निकालकर गांव भैसानी लौट रहे हैंडीक्राफ्ट व्यापारी और उसके साथी को तमंचों के बल पर आतंकित करते हुए बदमाशों ने तीन लाख रुपये से भरा थैला लूट लिया और फरार हो गए।

बदमाशों ने पीड़ितों के साथ मारपीट भी की। दिनदहाड़े लूट की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक व पुलिस उपाधीक्षक ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं पुलिस अधीक्षक ने स्वाट व सर्विलांस टीम को घटना के खुलासे में लगाया है।

मेरठ के थाना भावनपुर के गांव नगला साहू निवासी नाजिम पुत्र यामीन 5 वर्षों से भैसानी इस्लामपुर में ही रहकर सूती धागे से हैंडीक्राफ्ट का काम करता है। मंगलवार को नाजिम ने थानाभवन कस्बे की पंजाब नेशनल बैंक शाखा से 3 लाख रुपए निकाले थे।

इसके बाद नाजिम अपने साथी आमिर पुत्र लियाकत निवासी भैसानी इस्लामपुर के साथ थानाभवन से बाइक पर सवार होकर वापस गांव लौट रहा था। नाजिम ने बताया कि जैसे ही वह गांव मसावी भट्ठे के पास पहुंचे तो थानाभवन से ही पीछा करते आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों उनके सामने बाइक लगाकर रोक लिया और तमंचे तान दिए। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें तमंचे की नोक पर लेकर मारपीट करते हुए तीन लाख रुपये भरा थैला लूट और धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़ितों ने बदमाशों का पीछा करना चाहा तो बदमाशों ने तमंचे दिखाकर उन्हें आतंकित कर दिया। बदमाश भट्ठे के पास से गोसगढ़ मार्ग होते हुए जलालाबाद की तरफ फरार हो गए। वहीं दिनदहाड़े लूट की सूचना से थानाभवन पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के जंगलों में कांबिंग की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

सूचना पर एसपी सुकीर्ति माधव और सीओ भवन अमित सक्सेना भी घटनास्थल पर पहुुंचे तथा छानबीन की। एसपी सुकीर्ति माधव ने सर्विलांस व स्वाट टीम को लगाकर जल्द घटना का खुलासा किए जाने के निर्देश दिए। सीओ अमित सक्सेना ने पीड़ित और सर्विलांस व स्वाट टीम के साथ थाना प्रभारी को लेकर बैंक से लेकर थानाभवन के मुल्लापुर रोड तक लगे सीसी टीवी कैंमरों की जांच की लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका।

उधर सीओ अमित सक्सेना ने बताया कि अभी पीड़ित को साथ लेकर बैंक तथा बाकी स्थानों पर लगे सीसी टीवी कैमरों की जांच की जा रही है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments