Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliआक्सीजन फ्लोमीटर की उपलब्धता को वेबसाइट प्रारंभ

आक्सीजन फ्लोमीटर की उपलब्धता को वेबसाइट प्रारंभ

- Advertisement -
0
  • आक्सीजन फ्लोमीटर व पल्स आक्सीमीटर बैंक भी शुरू

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: लायंस क्लब शामली क्राउन ने आक्सीजन फ्लोमीटर उपलब्धता के लिए एक वेबसाइट की शुरूआत की है जिससे देशभर में परेशान लोगों को फ्लोमीटर के संदर्भ में सही जानकारी प्राप्त होगी और संसार की समस्त समाजिक संस्थाओं को प्रेरणा मिलेगी।

सोमवार को शहर के सेंट आरसी कान्वेंट स्कूल में आक्सीजन फ्लोमीटर वेबसाइट की लांचिंग क्लब के संस्थापक अध्यक्ष संजय संगल ने की। उन्होंने बताया कि इस वेबसाइट का उद्देश्य देशभर में परेशान लोगों को फ्लोमीटर के संदर्भ में सही जानकारी देना है।

कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से जुडे देश के प्रथम फ्लोमीटर बैंक के संयोजक लायन प्रदीप विश्वकर्मा ने बताया कि अब तक सैंकड़ो मरीजों को सेवार्थ आक्सीजन फ्लोमीटर एवं पल्स आक्सीमीटर दिए जा चुके हैं। बैंक की स्थापना गत 8 मई को ओपन जिम पार्क गौशाला रोड शामली पर की गई।

आमतौर से 1000 से 1500 रुपए के बीच में मिलने वाला आक्सीजन फ्लोमीटर 14-14 हजार रुपए तक का खरीदा गया। 500 से 1200 रुपए के बीच मिलने वाला पल्स आक्सीमीटर 4000 से 6000 रुपए तक खरीदा गया। ऐसी स्थिति में लायंस क्लब शामली क्राउन ने पहल करते हुए ऐसे बैंक की स्थापना की और अब वेबसाइट बनाकर सेवा को आधुनिकिरण से जोड़ा।

इस मौके पर अनूप तायल, अमित श्याम, विनीत गोयल, रुपेश गर्ग, अंकुर गोयल, वैभव प्रकाश गोयल, रूपेश गुप्ता, नीलेश वशिष्ठ, प्रभात मित्तल, राहुल वर्मा, राहुल गर्ग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments