Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatभर्ती में रुचि रखने वाले युवा साथियों को दिए टिप्स

भर्ती में रुचि रखने वाले युवा साथियों को दिए टिप्स

- Advertisement -
  • भारतीय सेना/पुलिस भर्ती/अन्य सशस्त्र बलों में रुचि रखने वाले युवा साथियों के साथ लोकमंच पर डीएम ने की परिचर्चा

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: कलक्ट्रेट लोकमंच पर सेना/पुलिस व अन्य सशस्त्र बलों में भर्ती होने की रूचि रखने वाले युवाओं के लिए परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजा किया गया। वहां पर डीएम ने युवाओं को भर्ती होने के लिए टिप्स दिए।

कलक्ट्रेट लोकमचं पर पर डीएम राज कमल यादव की अध्यक्षता में कार्यक्रम किया गया। बागपत खेल विकास अभियान के तहत जनपद के जो युवा साथी भारतीय सेना, पुलिस भर्ती ,अन्य सशस्त्र बलों में भर्ती होने के लिए निरंतर तैयारी कर रहे हैं और उनका देश सेवा करने का जो जज्बा है ऐसे युवा साथियों को शुक्रवार को उनके उन्मुखीकरण एवं भर्ती प्रक्रिया यूथ फाउंडेशन के प्रवक्ता जयवीर रावत ने युवाओं से रूबरू हुए और उन्हें •ार्ती प्रक्रिया की टिप्स बताएं।

युवा साथियों के सपनों को साकार करने के लिए परिचर्चा आयोजित की गई। परिचर्चा में मुख्य भर्ती प्रक्रिया से जुड़े अनुभव शील व्यक्ति ने अपने अपने टिप्स, साजा करें। भर्ती में रुचि रखने वाले अ•यार्थियों भर्ती से जुड़े मापदंड, दौड़, कूद व लिखित परीक्षा के संबंध में टिप्स बताये।

जिलाधिकारी ने बताया की भर्ती प्रक्रिया के मॉकट्रायल के कैंप भी आवश्यकता अनुसार जनपद में आयोजित किए जाएंगे, जिसमें सेना की तैयारी कर रहे ऐसे युवा साथियों के लिए और उन्हें उसी स्तर की तैयारी कराई जा सकें। बागपत में रुचि रखने वाले हर युवा साथियों के सपने को साकार कराने के लिए जिला प्रशासन है पूर्ण रूप से कटिबद्ध है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments