Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatप्रधानों ने संगठन व सचिवों के खिलाफ खोला मोर्चा

प्रधानों ने संगठन व सचिवों के खिलाफ खोला मोर्चा

- Advertisement -
  • सचिवों ने यदि 13 सितंबर तक धरना समाप्त नहीं किया तो वह उनके खिलाफ धरना शुरु करेंगे
  • बैठक में प्रधानों ने सचिन दांगी को अध्यक्ष, राजीव को उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: अहैडा गांव में प्रधानों की शुक्रवार को एक बैठक आयोजित की गयी, जिसमें सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन करते हुए अध्यक्ष पद के लिए सचिन दांगी व राजीव को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने संगठन व सचिवों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि यह संगठन सचिवों के साथ मिलकर उनको गुमराह कर रहा है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। यदि सचिवों ने 13 सितंबर तक धरना समाप्त नहीं किया तो वह उनके खिलाफ आंदोलन करते हुए धरना शुरू कर देंगे।

अहैडा गांव में प्रधान हरकरण सिंह के आवास पर ठाकुर इंद्रपाल सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी और उन्होंने खुद को राष्ट्रीय पंचायत राज प्रधान संगठन से अलग कर दिया। वक्ताओं ने कहा कि संगठन के कुछ पदाधिकारियों की मनमानी व गलत निर्णयों के कारण सभी प्रधानों ने इसका विरोध किया है और वह उनके निर्णयों पर अमल नहीं करेंगे।

डीपीआरओ के विरूध पंचायत सचिवों व सफाई कर्मचारियों ने धरना शुरू किया है उसका मजबूती से विरोध गया, क्योंकि उनके धरने से गांव के विकास कार्य ठप हो गए है और गांव में गंदगी का अंबार लग गया। इसके कारण गांव में डेंगू, कोरोना व वायरल फैलने का खतरा बना हुआ है।

अब संगठन सचिवों के धरने के खिलाफ मोर्चा खोलेगा और अलग संगठन बना लिया, जिसमें सर्वसम्मति से सचिन दांगी अध्यक्ष, राजीव उपाध्यक्ष, प्रवीन सचिव, सोहनवीर कोषाध्यक्ष, दीपक महासचिव मनोनीत किया गया है। सभी ने निर्णय लिया कि यदि 13 सितंबर तक उनका धरना समाप्त नहीं होता है तो वह अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर सचिवों के खिलाफ धरना शुरू कर देंगे। संचालन सन्नी प्रधान ने किया। इस मौके पर देव प्रिय, फकीरा, हसरत चौहान, संजीव, दपक शर्मा, थान सिंह, मिंटू चौधरी, जितेन्द्र बंसल, यामीन, हुकम सिंह यादच, जममोल सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments